युवती के साथ रंगरेलियां मनाते मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर को पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा, हुआ हंगामा

युवती के साथ रंगरेलियां मनाते मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर को पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा, हुआ हंगामा
X

भीलवाड़ा। विजयराज़े सिंधिया मेडिकल कॉलेज भीलवाड़ा के एक चिकित्सक को किराए के मकान में कथित रूप से रंगरेलियां मनाते उसकी पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा तो आरोपी चिकित्सक ने पत्नी और उसके परिजनों के साथ मारपीट की। इसके बाद वह उसी लड़की के साथ मौके से निकल गया, जिसके साथ वह पकड़ा गया।


जयपुर की रहने वाली युवती ने बताया की 30 मार्च 2023 को हिंदू रीति रिवाज से उसका विवाह हुआ था, लेकिन शादी के पहले दिन से ही पति उससे दूरियां बनाए हुए था और उससे बात करने में भी कतराता था। कुछ दिन बाद ही पति पढ़ाई का बहाना कर भीलवाड़ा मेडिकल कॉलेज में आ गया और उससे बात करना बिल्कुल बंद कर दिया। उसकी इन हरकतों की वजह से जब उसे आशंका हुई कि वह अन्य किसी महिला के संपर्क में है तो आज वह अपने माता-पिता के साथ भीलवाड़ा पहुंची और सांगानेर रोड पर किराए के मकान में रह रहे पति के कमरे पर गई। पत्नी का आरोप है कि उसका पति इस किराए के मकान में एक लड़की के साथ अर्धनग्न अवस्था में रंगरेलियां मनाते हुए मिला। यह देख पत्नी के पैरों तले जमीन खिसक गई, लेकिन आरोपी चिकित्सक ने उसकी एक नहीं सुनी और उसके और उसके माता-पिता के साथ हाथापाई और मारपीट कर उस लड़की के साथ मौके से भाग छूटा।



पीड़ित पत्नी का कहना है की पति मेडिकल कॉलेज भीलवाड़ा में माइक्रोबायोलॉजी में पीजी कर रहा है और सांगानेर रोड पर किराए के मकान में रहकर रंगरेलियां मनाते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया। उधर सुभाष नगर थाना पुलिस से जब इस बारे में जानकारी चाही तो पुलिस का कहना था कि दोनों पक्षों के बीच थाने में समझौता वार्ता चल रही है। फिलहाल युवती ने किसी प्रकार की रिपोर्ट पुलिस को नहीं दी।

Next Story