पुलिस अधीक्षक दुष्यंत ने महिला अत्याचार व पोक्सो के मामलों की एक-एक फाइल देखी, अधिकारियों से बोले- त्वरित जांच व गिरफ्तारी करें

पुलिस अधीक्षक दुष्यंत ने महिला अत्याचार व पोक्सो के मामलों की एक-एक फाइल देखी, अधिकारियों से बोले- त्वरित जांच व गिरफ्तारी करें
X

भीलवाड़ा बीएचएन। जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने महिलाओं पर होने वाले अत्याचार व बच्चों के विरुद्ध बढ़ते लैंगिक अपराधों को गंभीरता से लेते हुये जिले के पुलिस अधिकारियों को ऐसे मामलों में त्वरित कार्रवाई कर दोषियों को सलाखों के पीछे डालने के निर्देश दिये हैं।

जिला पुलिस अधीक्षक दुष्यंत ने महिला अत्याचार व बालकों के विरुद्ध लैंगिक अपराधों के मामलों को लेकर जिले के पुलिस अधिकारियों की बुधवार को विशेष बैठक बुलाई। पुलिस अधीक्षक ने अधिकारियों से कहा कि ऐसे मामलों को वे, गंभीरता से लें, त्वरित जांच कर दोषियों को गिरफ्तार करें और उनके खिलाफ न्यायालय में चार्जशीट पेश करें, ताकि ऐसे अपराधियों को जल्द से जल्द सजा और पीडि़तों को त्वरित न्याय मिल सके।

रेप के 27, पोक्सो के 28 और गैंगरेप के 3 मामलों की फाइलें देखी, दिये निर्देश

जिला पुलिस अधीक्षक दुष्यंत ने शहर सहित जिले के भर के थानों में दर्ज रेप के 27, पोक्सो के 28 और गैंगरेप के 3 पैडिंग प्रकरणों की फाइलों का बारिकी से अध्ययन किया। उन्होंने थाना प्रभारियों व डीएसपी व एएसपी से इन फाइलों में प्रत्येक फाइल पर डिस्कस किया और डायरेक्शन दिये।

ये थे बैठक में उपस्थित

इस विशेष बैठक में जिला पुलिस अधीक्षक के साथ ही एएसपी मुख्याल, एएसपी सहाड़ा, डीएसपी सिटी, सदर, मांडल, गुलाबपुरा, गंगापुर, मांडलगढ़ के साथ ही जिले के सभी थाना प्रभारी उपस्थित थे। मीटिंग सुबह 10.35 बजे शुरु हुई जो शाम 5.10 बजे तक चली।

Next Story