बनास नदी व एनिकट में डूबे तीनों नौजवानों की मौत, एसडीआरएफ ने ढूंढ निकाले शव

बनास नदी व एनिकट में डूबे तीनों नौजवानों की मौत, एसडीआरएफ ने ढूंढ निकाले शव
X

भीलवाड़ा बीएचएन। शनिवार दोपहर बनास नदी में डूबे दो और डगास गांव के एनिकट में डूबे युवक की मौत हो गई। तीनों शव, रविवार को एसडीआरएफ ने ढूंढ निकाले। इन शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

हमीरगढ़ थाना प्रभारी दिलीप सिंह के अनुसार, ब्यावर जिले के शेखावास थाने के बालियावास निवासी राहुल 16 पुत्र रूपसिंह रावत व विजेंद्र सिंह 19 पुत्र मदनसिंह रावत अभी कान्याखेड़ी स्थित पाइप फैक्ट्री में रिश्तेदार के पास रह रहे थे। ये दोनों युवक रिश्ते में भाई हैं, जो शनिवार को बाइक की धुलाई व नहाने के लिए गांव के पास ही बनास नदी में गये, जहां ये दोनों डूब गये। सूचना पर हमीरगढ़ थाना प्रभारी सिंह व कांस्टेबल राहुल के साथ ही एसडीआरएफ टीमें मौके पर पहुंची थी। एसडीआरएफ ने लगातार दूसरे दिन तलाश जारी रखते हुये सुबह करीब साढ़े नौ बजे राहुल, जबकि दोपहर ढाई बजे गजेंद्र का शव घटनास्थल से 200 मीटर की दूरी से ढूंढ निकाला। दोनों शव आस-पास मिले। शवों को जिला अस्पताल भिजवा दिया गया। बताया गया है कि राहुल हमीरगढ़ के राजकीय स्कूल में 11 वीं में पढ़ता है, जबकि विजेंद्र गंगरार क्षेत्र की एक यूनिर्वसिटी में पढ़ाई कर रहा था।

धर्मीचंद का शव 21 घंटे बाद मिला एनिकट में

बनेड़ा थाने के एएसआई सुरेश कुमार ने बताया कि कनेछन क्षेत्र का धर्मीचंद 23 पुत्र महावीर भील अपनी बुआ के यहां बनेड़ा थाने के डगास गांव आया था। शनिवार को वह तीन साथियों के साथ एनिकट पर नहाने गया, जो पानी में डूब गया। रविवार को एसडीआरएफ टीम ने एनिकट में सुबह सात बजे धर्मीचंद की तलाश शुरु की। दोपहर करीब साढ़े बारह बजे धर्मीचंद का शव मिला। शव को बनेड़ा अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका पोस्टमार्टम करवाया गया।

Next Story