जहाजपुर में फिर माहौल बिगाडऩे की कोशिश: शंकर भगवान के चबूतरे पर डाले मांस के टुकड़े, जांच में जुटी पुलिस

X

भीलवाड़ा BHN । जहाजपुर के दर्जी मोहल्ले में स्थित शंकर भगवान के चबूतरे पर मांस के टुकड़े मिलने से लोगों में रोष व्याप्त हो गया। माना जा रहा है कि असामाजिक तत्वों ने एक बार फिर जहाजपुर का माहौल बिगाडऩे की कोशिश की जा रही है। फिल्हाल मांस को हटवा कर चबूतरे की सफाई करवा दी गई। पुलिस अब सीसी टीवी फुटेज खंगालकर मामले की तह तक जाने का प्रयास कर रही है। कस्बे में शांति बनी हुई है। पुलिस स्थिति पर निगाह रखे है।

मिली जानकारी के अनुसार, जहाजपुर के दर्जी मोहल्ला में शंकर भगवान का एक चबूतरा है। जहां शुक्रवार दोपहर एक महिला दर्शन करने गई। उसे चबूतरे पर मांस के टुकड़े नजर आये। महिला ने क्षेत्रीय लोगों को सूचना दी। इसके बाद पुलिस व नगर पालिका की टीम मौके पर पहुंची। नगर पालिकाकर्मियों ने मांस को हटाकर चबूतरे की सफाई कर दी। वहीं पुलिस अब क्षेत्र में लगे सीसी टीवी फुटेज खंगालकर मामले की तह तक जाने का प्रयास कर रही है। उधर, लोगों का कहना है कि असामाजिक तत्वों ने एक बार फिर जहाजपुर का माहौल बिगाडऩे की कोशिश की है। पुलिस का कहना है कि जहाजपुर में शांति है। स्थिति पर निगाह रखी जा रही है।

बता दें कि पिछले दिनों ही बेवाण पर पथराव की घटना के बाद जहाजपुर में हालात तनावपूर्ण हो गये थे और चार दिन तक बाजार बंद रहे।

Next Story