झूंठी शिकायत कर ब्लैकमेल करने से रोष, कलेक्ट्रेट पहुंचे बड़ी संख्या में ग्रामीण, सौंपा ज्ञापन

झूंठी शिकायत कर ब्लैकमेल करने से रोष, कलेक्ट्रेट पहुंचे बड़ी संख्या में ग्रामीण, सौंपा ज्ञापन
X

भीलवाड़ा संपत माली। करेड़ा तहसील के धुंवाला गांव के लोग बड़ी संख्या में सोमवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे और प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि मेवालाल गुर्जर नामक व्यक्ति ग्रामीणों के खिलाफ झूंठी शिकायतें कर उन्हें परेशान और ब्लैकमेल कर रहा है। ऐसे में प्रशासन ऐसे व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाये।

धुंवाला के ग्रामीणों ने कलेक्टर के नाम दिये ज्ञापन में बताया कि मेवाराम गुर्जर व अन्य लोग आपराधिक षडयंत्र रचकर आये दिन झूंठी शिकायतें कर ग्रामवासियों को परेशान कर रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि गांव की चरागाह भूमि है। जिसका करेड़ा तहसीलदार के आदेश से वन व राजस्व विभाग के अधिकारियों की कमेटी ने नपती की, जिस पर किसी भी ग्रामीण का कोई कब्जा नहीं है। साथ ही जिला कलेक्टर के आदेश से राजस्व विभाग की टीम ने भी नपती कर जांच कर ली, किसी का कोई कब्जा चरागाह भूमि पर नहीं मिला।

ग्रामीणों का आरोप है कि मेवाराम गुर्जर पुत्र गोपी गुर्जर धुवाला व 4-5 अन्य व्यक्तियो ने गिरोह बना रखा है, जो ग्रामीणों को नाजाजय रुप से परेशान करने की गरज से आये दिन वन विभाग व चरागाह भूमि पर अतिक्रमण बताकर झूंठी शिकायतें कर रहे हैं। चार-पांच बार प्रशासन ने भी मौके पर आकर नपती करवा ली, किसी का कोई अतिक्रमण नहीं मिला। इसके बावजूद ये लोग शिकायत करने से बाज नहीं आ रहे हैं और ग्रामीणों को परेशान और ब्लैकमेल किया जा रहा है। इससे ग्रामीणों में रोष है। ग्रामीणों ने ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Next Story