अनूठा प्रदर्शन: ढोल-ताशे बजाकर लगाये नारे, महापौर आयुक्त साझेदार, मिलकर कर रहे भ्रष्टाचार

ढोल-ताशे बजाकर लगाये नारे, महापौर आयुक्त साझेदार, मिलकर कर रहे भ्रष्टाचार
X

भीलवाड़ा बीएचएन। नगर निगम में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष धर्मेंद्र पारीक के नेतृत्व में आज शहर में अनूठा प्रदर्शन किया गया। ढोल व ताशे बजाकर महापौर आयुक्त साझेदार, मिलकर करे भ्रष्टाचार, जैसे नारे लगाये और आयुक्त कार्यालय पर ज्ञापन चस्पा किया।

नेता प्रतिपक्ष नगर निगम और वार्ड नंबर 43 के पार्षद धर्मेंद्र पारीक के नेतृत्व में आज लोगों ने शहर में अनूठा प्रदर्शन कर ढोल व ताशे के साथ नारेबाजी की। साथ ही आयुक्त कार्यालय पर मुख्य सचिव के नाम 5 सूत्रीय मांगों के संबंध में ज्ञापन भी चस्पा किया। ज्ञापन के मार्फत नगर निगम में हो रहे भ्रष्टाचार पर लीपापोती को बंद करने की मांग की गई। ज्ञापन में यह भी बताया गया है कि पूर्व में भी धरना प्रदर्शन किये गये, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई आयुक्त द्वारा नहीं की गई। इसे देखते हुये प्रतीत हेाता है कि आयुक्त व सभापति आपसी साझेदार के रूप में प्रशासन को गुमराह करते हुये शहर के साथ अन्याय कर रहे हैं।

ये रखी 5 सूत्रीय मांगें

-नगर निगम, कृष्णा नगर में 69 (क) का जो फर्जी पट्टा जारी किया,उसमें जिन अधिकारियों ने भ्रष्टाचार किया उन पर अब तक कोई कार्यवाही नहीं की और न ही कोई एफआईआर दर्ज करवाई गई।

-नमनोज पालीवाल ने बताया कि अमृत योजना के तहत सीवरेज का कार्य नगर निगमकर रही है जो घटिया कव्वालीटिके है गड्ढे ज्यादा होते जा रहे हैं सामग्री सही नहीं है बडला चौराहा और केशव हॉस्पिटल रोड पर जमीन अपने आप बैठ गई ऐसे प्रसंग आने के बावजूद प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है और उनके घटिया कार्य का भुगतान करने के लिए आमादा है

- गत वर्ष दिपावली पर जो सडकंे बनी वो अभी एक बरसात में ही टूट गई, जबकि उनकी गारण्टी का समय चल रहा है लेकिन प्रशासन उसे सही कराने पर ध्यान नहीं दे रहा है।

-शहर के सभी मुख्य नालें गन्दगी से अटे पड़े है । दीवारें टूट चुकी है, लोगों को जान-माल का खतरा है, लेकिन नालों का सुधार विगत 3.5 वर्षों में नहीं हो पाया है।

- बिना स्वीकृति तथा बिना नक्शा पास के हो रहे व्यावसायिक निर्माण को रूकवाया जावें ।

Next Story