शिक्षिका पर छात्र से अश्लील हरकतें करने का आरोप, शिक्षिका ने पुलिस को दी अभद्रता की रिपोर्ट

शिक्षिका पर छात्र से अश्लील हरकतें करने का आरोप, शिक्षिका ने पुलिस को दी अभद्रता की रिपोर्ट
X

भीलवाड़ा बीएचएन। मंडपिया चारणान गांव के एक व्यक्ति ने उच्च माध्यमिक विद्यालय की एक शिक्षिका पर स्टूडेंट से अश्लील हरकतें करने व सिपाही पर मारपीट का आरोप लगाते हुये पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी है। वहीं शिक्षिका ने मंगरोप थाने में कुछ लोगों के खिलाफ धक्का-मुक्की करने के आरोप लगाते हुये रिपोर्ट दी है।

मंडपिया चारणान के एक व्यक्ति ने कुछ ग्रामीणों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंच कर पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी। इसमें शिकायत कर्ता ने अपने बेटे से माध्यमिक विद्यालय की एक शिक्षिका द्वारा अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है। साथ ही उलाहना देने पर गाली-गलौच कर मारपीट पर उतारू होने का भी आरोप लगाया। साथ ही कांस्टेबल रूपचंद पर भी किशन प्रजापत के साथ मारपीट कर मोबाइल ले लेने का आरोप भी लगाया।

उधर, दूसरी और इस घटना को लेकर जब कांस्टेबल से जानकारी चाही तो उन्होंने बताया कि स्कूल के चार बच्चे फैल हो गये थे। कुछ लोग बच्चों को पास करने के लिए शिक्षिका पर दबाव बना रहे थे। लेकिन शिक्षिका ने ग्रामीणों से कहा कि वे, प्रिंसीपल से रिचेकिंग करा लें, उसे कोई ऐतराज नहीं है। लेकिन ये लोग शिक्षिका को परेशान कर रहे थे। सुबह जब शिक्षिका स्कूल पहुंची तो कुछ लोगों ने उनके साथ धक्का-मुक्की व अभद्रता की। कांस्टेबल ने बताया कि शिक्षिका की सूचना पर वे डायल 112 लेकर स्कूल पहुंचे। जहां उक्त लोग शिक्षिका से अभद्रता करते मिले। एक युवक वीडियो बना रहा था । उसे मना किया तो वह नहीं माना, इसलिये उसका मोबाइल लिया था। बाद में पुलिस ने शिक्षिका को इन लोगों से बचाकर थाने पहुंचाया। जहां शिक्षिका ने कुछ लोगों पर अभद्रता व राजकार्य में बाधा उत्पन्न करने के आरोप में शिकायत दी है।

Next Story