जहाजपुर बंद चाय पान की दुकान भी नहीं खुली महा पड़ाव में जुटने लगी भीड़, भजन शुरू , चप्पे चप्पे पर पुलिसकर्मी तैनात

X

जहाजपुर(दिनेश पत्रिया)शाहपुरा जिले के जहाजपुर कस्बे में जलझुलनी के जुलूस पर हुए पथराव के बाद आज 12 सूत्री मांगों पर कोई ठोस कार्यवाही नहीं होने से हिंदू समाज के आह्वान पर कस्बे के बाजार पूरी तरह से बंद है और बस स्टेंड पर महा पड़ाव में लोगो का आना शुरू हो गया हे वहा भजन कीर्तन चल रहे हे


बंद और महा पड़ाव को देखते हुए कस्बे में चप्पे चप्पे पर पुलिसकर्मी तैनात किये गये है और आला अधिकारी स्थिति पर निगाह रखे हुए है।


जहाजपुर में जलझूलनी एकादशी के राम रेवाड़ी के दौरान मस्जिद से पथराव करने के मामले में 12 सूत्री मांगों पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं होने से खफा हिंदू समाज द्वारा आज जहाजपुर कस्बा बंद रखने का आह्वान किया गया इस पर कस्बे में चाय पानी और मेडिकल स्टोर तक बंद है बंद को देखते हुए कस्बे में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं वहीं पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी स्थिति पर निगाह रखे हुए हैं । बस स्टैंड पर महा पड़ाव शुरू होने के साथ ही भजन कीर्तन किए जा रहे। है।


जिसमें आसपास के क्षेत्र के हजारों लोगों के जूटने की संभावना जताई गई है पड़ाव को संत महंत संबोधित करेंगे और मांगे नहीं मानने पर यह पड़ाव बे मियादी रहेगा तीन दिन का अल्टीमेट दिया गया है अगर फिर भी मांगे नहीं मानी गई तो मेवाड़ क्षेत्र में बंद कराया जाएगा।




Next Story