हत्या कर भागा युवक, दस माह बाद अपने ही घर से गिरफ्तार

हत्या कर भागा युवक, दस माह बाद अपने ही घर से गिरफ्तार
X

भीलवाड़ा(हलचल)

हत्या के एक मामले में पिछले 10 माह से फरार एक आरोपी को पुलिस ने अपने परिवार से मिलने आने पर घर से गिरफ्तार कर लिया। मामला सदर थाना क्षेत्र का है।सदर थाना प्रभारी उगमा राम ने बताया- हत्या के मामले में 10 माह से फरार एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी पिछले 10 महीने से अलग-अलग स्टेट में फरारी काट रहा था। मुखबिर से पता चला कि ये अपने परिजनों से मिलने घर आने वाला है। इस पर पुलिस ने इसे घर आते ही गिरफ्तार कर लिया।

यह था मामला

सदर थाना क्षेत्र के धूमड़ास में रहने वाली शांति देवी पत्नी कैलाश रेगर ने 10 फरवरी 2024 को एक रिपोर्ट पेश की। जिसमें बताया कि शाम को करीब 7 बजे किशन पिता भेरु बलाई आया। उसने पति को आवाज़ लगाई और मेरे घर में घुस गया। मेरे पति कैलाश के साथ मारपीट की, जिसमें वो घायल हो गए । वो मेरे पति को बाहर घसीट कर ले आया और उनके साथ डंडों से मारपीट करते हुए उनकी हत्या कर दी। इस रिपोर्ट पर पुलिस ने 302, 120 बी की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया। इस टीम ने आरोपी की तलाश में कई बार दबिश दी, लेकिन आरोपी लगातार फरार रहा। आरोपी राजस्थान के अलावा अलग-अलग स्टेट बेंगलुरु, कर्नाटक, तमिलनाडु समेत कई जगहों पर फरारी काटता रहा।

मुखबिर से सूचना मिली थी कि ये अपने घर पर परिवार के लोगों से मिलने के लिए आएगा। इस सूचना पर पुलिस ने इसके घर के आसपास घेराबंदी की। इस बीच जैसे ही आरोपी किशन अपने घर पहुंचा तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया

Next Story