करवाचौथ मनाने ससुराल जा रही महिला हेड कांस्टेबल के साथ रेप

कानपुर UP. महिला हेड कांस्टेबल करवाचौथ मनाने के लिए अपनी ससुराल जा रही थी तभी एक युवक उसपर झपट पड़ा। महिला सिपाही के प्रतिरोश और आरोपी की उंगली चबाने की वजह से आरोपी की पहचान हो सकी। पुलिस ने उसे कुछ ही घंटों में पकड़ लिया।

अयोध्या में तैनात महिला हेड कांस्टेबल के साथ कानपुर के सेन पश्चिम पारा एरिया में शनिवार रात रेप की घटना को अंजाम दिया गया। वो करवाचौथ मनाने के लिए अपने ससुराल जा रही थी। महिला हेड कांस्टेबल ने जबरदस्त बहादुरी दिखाते हुए आरोपी को लहूलुहान कर दिया। आरोपी को कुछ ही घंटों पकड़ भी लिया गया। रेप के दौरान महिला हेड कांस्टेबल ने जबरदस्त विरोध करते हुए आरोपी की उंगली चबा गई और चेहरे पर भी खरोंच लिया। चबाई गई उंगली और चेहरे पर भारी निशान के आधार पर आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया।

दरअसल करवाचौथ मनाने अयोध्या से ससुराल आ रही महिला हेड कांस्टेबल से गांव के ही पास थी। मौके पर अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी ने खेत में दबोचकर रेप किया। महिला का बचाव करने में एक दांत भी टूट गया। उस समय आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला था लेकिन महिला द्वारा दिए गहरे जख्मों के कारण पुलिस ने आरोपी धर्मेंद्र उर्फ कल्लू पकड़ लिया।

Next Story