बागोर में आग का गोला बनी वेन, मचा हडक़ंप, सिलेंडर फट जाता तो स्वाहा हो जाता मैन मार्केट

बागोर में आग का गोला बनी वेन, मचा हडक़ंप, सिलेंडर फट जाता तो स्वाहा हो जाता मैन मार्केट
X

भीलवाड़ा/ बागोर हलचल न्यूज़। जिले के बागोर कस्बे में गुरुवार दोपहर उस वक्त हडक़ंप मच गया जब बीच बाजार खड़ी एक वैन आग का गोला बन गई। अफरा-तफरी के बीच व्यापारी अपनी दुकानों से निकलकर सुरक्षित स्थान की ओर दौड़ गए। बाद में लोगों ने हिम्मत जुटाते हुए पानी डालकर आग पर काबू पाया। इस दौरान दो दुकानों के बाहर लगे बैनर भी आग की भेंट चढ़ गये।

मिली जानकारी के अनुसार गंगापुर रोड स्थित में मार्केट में एक दुकान के बाहर खड़ी वेन में गुरुवार दोपहर करीब बारह बजे अचानक आग लग गई और देखते ही देखते वेन पूरी तरह आग की चपेट में आकर आग का गोला बन गई। इस घटना से आगजनी स्थल के आसपास के सभी दुकानदार और ग्राहक जान बचाकर सुरक्षित स्थान की ओर दौड़ पड़े। एक बारगी कोई भी व्यक्ति वैन के नजदीक जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। बाद में लोगों ने साहस दिखाते हुये आग़ पर काबू पाया। इस घटना के दौरान दो दुकानों के बाहर लगे बैनर भी आग से जल गये।

वेल्डिंग करने के बाद हुआ हादसा

बागौर थाने से दीवान नरपत सिंह भी हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। जांच में पता चला कि यह वैन बागौर के ही एक मिस्त्री की है, जिसे वह वेल्डिंग कराने के लिए एक अन्य मिस्त्री के यहां ले गया था। वेल्डिंग होने के बाद मिस्त्री वैन को ले जाने लगा तो दूसरे मिस्त्री ने वैन ठंडी होने के बाद ले जाने की सलाह दी। इसके बाद दोनों एक और चले गये और बातचीत करने लगे, तभी वैन अचानक भभक उठी। आग से वैन का आधा हिस्सा जल गया।

गैस किट भी लगा था वैन में, फैल जाती आग तो स्वाहा हो जाता बाजार

पुलिस के अनुसार, बागौर कस्बे में गंगापुर रोड़ पर पंजाब नेशनल बैंक से कुछ दूरी पर आग की यह घटना हुई। जिस वैन में आग लगी, उसमें गैस किट भी लगा था। गनीमत रही कि गैस सिलेंडर में विस्फोट नहीं हुआ, अन्यथा कस्बे का यह मैन मार्केट पूरी तरह आग की चपेट में आकर स्वाहा हो जाता। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story