रीको में भूतनी, श्रमिक पर हमला, दहशत,क्या हे वास्तविकता जाने

रीको में भूतनी, श्रमिक पर हमला, दहशत,क्या हे वास्तविकता जाने
X


भीलवाड़ा राजकुमार माली औद्योगिक क्षेत्र रीको में एक फैक्ट्री में भूतनी ने देर रात श्रमिक पर हमला कर दिया जिससे वह लहूलुहान हो गया, इसे लेकर श्रमिकों में दहशत का माहौल है और उनके परिजन भी सदमे में है, लेकिन हकीकत में ऐसा कुछ भी नहीं है।

वायरल वीडियो में बताई जा रही भूतनी

वायरल वीडियो में बताई जा रही भूतनी

सोशल मीडिया पर 2 दिन से औद्योगिक क्षेत्र रीको में बिलिया के शमशान के निकट बनी एक फैक्ट्री में बीती रात एक भूतनी द्वारा श्रमिक पर हमला करने का वीडियो वायरल हुआ है वीडियो में लव लोन श्रमिक और भूतनी को दिखाया गया है यह वीडियो कहां का है इसे लेकर एक टेक्सटाइल फैक्ट्री का हवाला दिया गया है वीडियो में श्रमिक को नोचे जाने ओर लहुलुहान नजर आ रहा हे।


भूतनी ने इस तरह किया श्रमिक को  नाखून से घायल

भूतनी ने इस तरह किया श्रमिक को नाखून से घायल

सोशल मीडिया पर वायरल हुये वीडियो के बाद मजदूरों के वीडियो मेंश्रमिक केसाथ ही उनके परिजनों में भी दहशत है।

श्रमिक नेता बंसीलाल मोरी से इस संबंध में बात की तो उनका कहना था की सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने से पूरे रिकॉर्ड में चर्चा है लेकिन वास्तविकता कोई सामने नहीं आ पाई है यह अफवाह भी हो सकती है।

 इस फैक्ट्री में भूतनी के हमले का हुआ वीडियो वायरल

इस फैक्ट्री में भूतनी के हमले का हुआ वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में जिस फैक्ट्री का नाम चर्चा में उसके मालिक राजेश जैन का कहना है कि उनके यहां इस तरह की कोई घटना नहीं हुई है और फैक्ट्री नियमित रूप से चल रही है फैक्ट्री में किसी का आने जाने पर भी पाबंदी नहीं है कोई भी देख सकता है ऐसा वहां कुछ भी नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि वे भूत भूतनी को नहीं मानते।


जिस फैक्ट्री में भूतनी के हमले की  अफवाह फैली वहां बिना द4 के काम करते हुए श्रमिक

जिस फैक्ट्री में भूतनी के हमले की अफवाह फैली वहां बिना द4 के काम करते हुए श्रमिक



वीडियो में श्रमिक के बुरी तरह घायल होना बताया है लेकिन घायल श्रमिक कहां भर्ती हुआ उसका कहां इलाज चल रहा है इसका कहीं खुलासा नहीं हो पाया है और नहीं पुलिस तक कोई मामला पहुंचा है

इससे लगता है कि किसी शरारती तत्व ने बाहर का वीडियो एडिट कर वायरल कर यहां दहशत फैलाने का प्रयास किया है।


Next Story