नाकाबंदी में दो युवक चढ़े पुलिस के हत्थे,: दो पिस्टल व दो कारतूस बरामद

दो पिस्टल व दो कारतूस बरामद
X

भीलवाड़ा बीएचएन। गंगापुर पुलिस की अवैध हथियारों की धरपकड़ जारी है। इसी के तहत शुक्रवार को पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान बाइक सवार दो युवकों को दो पिस्टल व दो कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की मानें तो इन दिनों लगातार दबिशों व सख्ती के डर से दोनों युवक अपनी इन अवैध पिस्टलों को गायब करने के लिए ले जा रहे थे। इन दोनों से पुलिस हथियारों की खरीद-फरोख्त के संबंध में पूछताछ कर रही है।

गंगापुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह के अवैध हथियारों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश की पालना में एएसपी सहाड़ा रोशन पटेल के निर्देशन, डीएसपी गंगापुर रविंद्र प्रताप सिंह के सुपरविजन और थाना प्रभारी फूलचंद के नेतृत्व में टीम का गठन किया है। पुलिस की टीम पोटलां-कपासन मार्ग स्थित धांगड़ास चौराहे पर नाकाबंदी कर रही थी। इस दौरान मुखबिर से मिली अवैध हथियारों की सूचना पर पुलिस ने पोटलां से कपासन की ओर जाते बाइक सवार दो युवकों को रोका। पूछताछ करने पर युवकों ने खुद को लापसिया हाल फूंकिया निवासी मुकेश 31 पुत्र रोशन जाट व गाडरीखेड़ा, थलां निवासी लादू उर्फ लादेन 36 पुत्र नानूराम कुमावत बताया। तलाशी लेने पर इनके पास दो अवैध पिस्टल व दो कारतूस मिले। पुलिस ने हथियार जब्त कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। इनके खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया।

पुलिस का कहना है कि क्षेत्र में अब तक आधा दर्जन हथियारों के साथ आरोपित गिरफ्तार हो चुके हैं। लगातार दबिशों के साथ ही धरपकड़ से दहशत में आये आरोपित मुकेश व लादू अपने अवैध हथियारों को गायब करने जा रहे थे, लेकिन पुलिस से बच नहीं पाये।

Next Story