अपराधों पर अंकुश के लिए एसपी कर रहे हैं भरसक प्रयास,: थानों की पुलिस गंभीर नहीं, चोर, उचक्के कर रहे हैं आमजन के खून पसीने की कमाई पर हाथ साफ

थानों की पुलिस गंभीर नहीं, चोर, उचक्के कर रहे हैं आमजन के खून पसीने की कमाई पर हाथ साफ
X

भीलवाड़ा बीएचएन। जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसने के भले ही भरसक प्रयास कर रहे हैं, लेकिन कुछ पुलिस थानों में पुलिस गंभीर नजर नहीं आ रही है। ये ही वजह है, जिससे अपराधी अभी भी बेखौफ होकर चोरी, लूट व नकबजनी जैसी वारदातों को अंजाम देकर आमजन की खून-पसीने की कमाई पर हाथ साफ करने से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी तरह की एक और वारदात जिले के बड़लियास थाना क्षेत्र से सामने आई है, जहां चोरों ने एक मकान से नकदी व सोने-चांदी के जेवरात चुरा ले गये।

मिली जानकारी के अनुसार, रेण गांव निवासी सत्यनारायण माली के मकान में 24 अक्टूबर की रात 12 बजे बाद बदमाशों ने प्रवेश किया। इस दौरान गृहस्वामी व परिवार भी घर में सोया हुआ था, जिसे चोरों की आहट तक सुनाई नहीं दी। चोरों ने सत्यनारायण के मकान से 49 हजार रुपये की नकदी, सोने के दो मांदलिये, 250 ग्राम चांदी के कडूलिये चोर चुरा ले गये। साथ ही घरेलु सामान व पकड़ों को इधर-उधर फैंक दिया और फरार हो गये। सुबह जाग होने पर माली परिवार को वारदात का पता चला। इसके बाद बड़लियास थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस का कहना है कि चोरी के मामले की जांच की जा रही है।

Next Story