जागरण से लौट रहे 6 लोगों की मौत, रात्रि जागरण से गांव लौट रहे थे

श्री गंगानगर• अनूपगढ़ के सूरतगढ़-अनूपगढ़ स्टेट हाइवे पर देर रात घटित सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों का श्रीगंगानगर के अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाया गया ।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसा सूरतगढ़-अनूपगढ़ स्टेट हाइवे पर देर रात करीब 2 बजे उस वक्त हुआ, जब दो बाइकों पर सवार सभी लोग रात्रि जागरण से अपने गांव लौट रहे थे। तभी श्रीविजयनगर के पास 25 पुली के निकट तेज रफ्तार कार ने दोनों बाइकों को टक्कर मार दी। हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, अन्य तीन ने इलाज के दौरान श्रीगंगानगर के अस्पताल में दम तोड़ दिया।

पुलिस के अनुसार मारे गए सभी लोग आपस में परिचित थे और आसपास के गांव के रहने वाले थे। हादसे में पल्लू निवासी ताराचंद (20), सूरतगढ़ निवासी मनीष उर्फ रमेश (24), बख्तावरपुरा निवासी सुनील कुमार (20) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, चोहिलांवाली निवासी राहुल (20), दो एसपीएम निवासी के शुभकरण (19) और बलराम उर्फ भालराम (20) की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

कार क्षतिग्रस्त

हादसे इतना भीषण था कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है। वहीं, हादसे के बाद चालक कार को मौके पर ही छोड़कर भाग छूटा। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। वहीं, पुलिस अभी कार चालक की तलाश में जुटी हुई है।

जुटे ग्रामीण

हादसे के सूचना मिलते ही मृतकों के गांवों में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन अस्पताल पहुंचे। वहीं, अस्पताल के बाहर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फरार कार चालक की तलाश जारी है। अभी हादसों के कारणों की जांच जारी है।

Next Story