कार व पिकअप से 213 किलो डोडा चूरा बरामद, 2 तस्कर गिरफ्तार

कार व पिकअप से 213 किलो डोडा चूरा बरामद, 2 तस्कर गिरफ्तार
X

भीलवाड़ा बीएचएन। शाहपुरा जिला पुलिस ने दो अलग-अलग कार्रवाई कर पिकअप व कार से 213 किलो 85 ग्राम डोडा-चूरा बरामद कर दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

शाहपुरा थाना पुलिस ने बताया कि पुलिस अधीक्षक राजेशकुमार कांवत ने पुलिस मुख्यालय के विशेष अभियान के तहत अवैध मादक पदार्थों की बिक्री व परिवहन के खिलाफ कार्रवाई के जिले के थाना अधिकारियों को निर्देशित किया। इसी के चलते एएसपी चंचल मिश्रा के निर्देशन में शुक्रवार को शाहपुरा थाना प्रभारी महावीर प्रसाद व डीएसटी टीम ने कोटड़ी रोड़ पर नहर के पास गश्त व चैकिंग के दौरान कोटड़ी की ओंर से आई एक आई-20 कार को रोककर चैक किया। कार में 9 कट्टों में 187 किलो 85 ग्राम डोडा-चूरा मिला। पुलिस ने कार सहित डोडा-चूरा जब्त कर बोरखेड़ा, बड़लियास निवासी चालक गोकुल सिंह पुत्र मांगूसिंह राणवत को गिरफ्तार कर लिया।

इसी तरह एक अन्य कार्रवाई हनुमान नगर थाना प्रभारी अयूब खां ने की। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को थाना प्रभारी ने बालाजी तिराहा हनुमान नगर में गश्त व चैकिंग के दौरान एक बोलेरो को रोका। तलाशी लेने पर बोलेरो में 2 कट्टों में 26 किलो डोडा-चूरा मिला, जिसे पिकअप सहित जब्त कर चालक गंगावास, बालोतरा निवासी सुभाष पुत्र भंवरलाल विश्नौई को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर पकड़े गये तस्करों से डोडा-चूरा की खरीद-फरोख्त के संबंध में पूछताछ शुरु की है।

Tags

Next Story