गैस सिलेंडर में विस्फोट के बाद होटल में लगी भीषण आग, दो कर्मचारी झुलसे, तीन बाइक खाक, मचा हडक़ंप, हाइवे पर लगा जाम

गैस सिलेंडर में विस्फोट के बाद होटल में लगी भीषण आग, दो कर्मचारी झुलसे, तीन बाइक खाक, मचा हडक़ंप, हाइवे पर लगा जाम

भीलवाड़ा बीएचएन। भीम-गुलाबपुरा हाइवे स्थित कीड़ीमाल चौराहा स्थित एक होटल मंगलवार सुबह आग की भेंट चढ़ गई। आग से दो कर्मचारी झुलस गये, वहीं तीन बाइक्स जलकर राख हो गई। इतना ही नहीं, हाइवे पर घटनास्थल के दोनों और हाइवे पर लंबा जाम लग गया। आग पर दमकलों की मदद से काबू पा लिया गया। प्रारंभिकतौर पर बताया गया है कि चाय बनाते समय गैस सिलेंडर में विस्फोट के बाद यह आग लगी। आग के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलवा लिया है। जांच के बाद ही स्थिति साफ हो पायेगी। आग से झुलसे दोनों कर्मचारियों को उपचार के लिए आसींद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।



करेड़ा थाना प्रभारी अर्जुनलाल ने बताया कि कीड़ीमाल निवासी हरफूल पुत्र गोवर्धन सुथार की भीम-गुलाबपुरा हाइवे स्थित कीड़ीमाल चौराहे पर बाबा रामदेव भंडारा होटल स्थित है। जहां मंगलवार सुबह गैस चूल्हे पर चाय बनाई जा रही थी। इसी दौरान गैस सिलेंडर में विस्फोट हो गया और आग लग गई। आग ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया। इस घटना में होटल पर कार्य कर रहे आसींद निवासी सलीम पुत्र नजीर मोहम्मद व नीमच निवासी जूबेर पुत्र जाहिद झुलस गये। वहीं होटल के वहां खड़ी तीन बाइक भी आग की लपटों से घिर गई। इस भीषण घटना में होटल के साथ ही वहां रखा सामान, फर्नीचर और तीनों बाइक्स जलकर राख हो गई। सूचना मिलते ही डीएसपी के साथ करेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल के दोनों और हाइवे पर वाहनों की आवाजाही रोक दी गई। इसके चलते हाइवे पर लंबा जाम लग गया। आग इतनी भीषण थी कि कोई भी व्यक्ति नजदीक जाने की हिम्मत नहीं जुटा सका। बाद में मौके पर पहुंची दमकलों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया।



थाना प्रभारी का कहना है कि आग के कारणों की जांच के लिए एफएसएल टीम को मौके पर बुलवा लिया गया। जांच के बाद ही स्थिति साफ हो पायेगी कि आग गैस सिलेंडर के कारण लगी या वहां कोई ज्वलनशील पदार्थ था। फिल्हाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Tags

Read MoreRead Less
Next Story