एएसआई नेतराम को एसीबी ने किया कोर्ट में पेश,: रिश्वत राशि की बरामदगी के लिए लिया दो दिन का रिमांड

रिश्वत राशि की बरामदगी के लिए लिया दो दिन का रिमांड
X

भीलवाड़ा बीएचएन। एक लाख रुपये की रिश्वत राशि वापस लौटाते वक्त गिरफ्तार किये गये गुलाबपुरा थाने की 29 मिल चौकी के प्रभारी नैतराम जाट को एसीबी ने सोमवार शाम को स्थानीय एसीबी कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। एसीबी, अब परिवादी के बेटे से पूर्व में ली गई रिश्वत की शेष राशि बरामद करने के लिए एएसआई से पूछताछ करेगी।

बता दें कि एसीबी ने रविवार शाम को एएसआई नैतराम को एसीबी के परिवादी को रिश्वत राशि के एक लाख रुपये लौटाते गिरफ्तार किया था। एसीबी का कहना है कि परिवादी का बेटा 10 अगस्त 2024 को अपने दोस्त के साथ देर रात विजयनगर से गाड़ी से 3 लाख 60 हजार रुपये लेकर आ रहा था। आरोपी एएसआई नैतराम जाट और कांस्टेबल रफीक खान ने उन्हें रोककर मुकदमें में बंद करने की धमकी दी तथा उनके पास जो रुपये थे, वो अवैध रूप से अपने पास रख लिये । इसके बावजूद भी वे, 7 लाख रूपये और रिश्वत राशि की मांग कर रहे हैं। परिवादी के बेटे व दोस्त को छोडऩे की एवज में 1 लाख 40 हजार रुपये और वसूल कर लिये।

एसीबी ने परिवादी के बेटे से वसूली रिश्वत राशि के शेष चार लाख रुपये बरामद करने के लिए एएसआई को सोमवार को एसीबी कोर्ट में पेश कर रिमांड चाहा। एसीबी कोर्ट ने आरोपित एएसआई को दो दिन के रिमांड पर एसीबी को सौंप दिया। एसीबी अब शेष चार लाख रुपये की बरामदगी के लिए एएसआई से पूछताछ करेगी।

Next Story