अपराधियों के हौसले बुलंदे: 200 फीट रोड पर फिर खूनीखेल- अब कंपाउंडर पर बदमाशों ने किये चाकू से वार, फिर मचा हडक़ंप

200 फीट रोड पर फिर खूनीखेल- अब कंपाउंडर पर बदमाशों ने किये चाकू से वार, फिर मचा हडक़ंप
X

भीलवाड़ा ( हलचल)। प्रताप नगर थाना इलाके में स्थित 200 फीट रिंग रोड पर एक बार फिर खूनीखेल का मामला सामने आया है। बुधवार सुबह हॉस्पिटल से घर लौट रहे कार सवार कंपाउंडर को बदमाशों ने बोलेरो आगे लगाने के बाद रोका और चाकू से पेट में दो वार किये, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। कंपाउंडर को जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। उधर, कंपाउंडर का कहना है कि वे, हमलावरों को नहीं पहचानता है।


आम्रकुंज कॉलोनी निवासी कंपाउंडर प्रवीण सिंह 42 ने बताया कि वह, मालू हॉस्पिटल से घर के लिए कार से रवाना हुआ। 200 फीट रिंग रोड स्थित फन सिटी वाटर पार्क के आस-पास पहुंचा ही था कि उसकी कार के आगे एक बोलेरो आकर रुक गई। उसमें दो बदमाश सवार थे। दोनों बोलेरो से उतरे और उसे कार से बाहर खींच लिया। इसके बाद एक-एक कर दोनों बदमाशों ने उसके पेट में चाकू से दो वार किये। हमले के बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो गये। उधर, चाकूबाजी की इस घटना में कंपाउंडर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये। आस-पास मौजूद लोगों ने उन्हें पहले मालू हॉस्पिटल और बाद में महात्मा गांधी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। प्रवीण ने बताया कि वो दोनों बदमाशों को नहीं जानता है। उसने इन दोनों को पहली बार देखा है। उसकी इनसे कोई दुश्मनी भी नहीं है। उधर, प्रताप नगर पुलिस ने जिला चिकित्सालय पहुंच कर पीडि़त कंपाउंडर के बयान दर्ज किये। पुलिस इन बदमाशों की तलाश कर रही है।

बता दें कि 200 फीट रिंग रोड पर पूर्व में चाकूबाजी व लूटपाट की आधा दर्जन वारदातें हो चुकी है। इसके चलते पुलिस ने इस मार्ग से अंग्रेजी बंबूल कटवाये, यहां तक की अस्थाई चौकी भी स्थापित की, जिसे भी बदमाशों ने एक बार आग के हवाले कर दिया था। इसके बाद दुबारा अस्थायी चौकी स्थापित की गई, लेकिन रिंग रोड पर प्रोपर गश्त के अभाव में एक बार फिर बदमाश सिर उठाने लगे हैं, जिससे इस मार्ग से आने-जाने वाले राहगीरों के साथ ही क्षेत्र में बसी कॉलोनियों के बाशिंदों में दहशत फैल गई।

Next Story