जमकर बरसे मेघ,: दो जगह सडक़ें धंसी, पांडू के नाले में फंसी कार, सडक़ों पर गड्ढे बने परेशानी का सबब

भीलवाड़ा। जिले में मंगलवार को फिर कई जगह बादल जमकर बरसे। भीलवाड़ा में सुबह मेघ गर्जन और कडक़ती आकाशीय बिजली के बीच हुई तेज बारिश से सडक़ों पर पानी भर गया। टूटी सडक़ों पर बने गड्डों में पानी भर जाने से वाहन चालकों को आवागमन में परेशानी हुई। शहर में सिंधूनगर व हरणी महादेव रोड पर बारिश के चलते दो स्थानों पर सडक़ें धंस गई, जबकि पांडू का नाला में जल जमाव होने से कार फंस गई। वहीं पीथास, कोटड़ी और रायपुर क्षेत्र में भी तेज बारिश की खबर है।

भीलवाड़ा शहर में पिछले दो-तीन दिन से धूप खिली हुई थी। वहीं दिन में लोगों को गरमी भी परेशान कर रही थी। एक दिन पहले कुछ देर हल्की बारिश हुई थी। इसके बाद मंगलवार सुबह दस बजे बाद आसमान में काले बादल छाने लगे, जिससे अंधेरा सा छा गया। इसके बाद सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे अचानक बारिश का दौर शुरु हुआ। मेघ गर्जन और बिजली की कडकड़़ाहट के बीच बारिश ने रफ्तार पकड़ ली। दोपहर करीब सवा बारह बजे तक बादल जमकर बरसे, जिसके चलते सडक़ों पर पानी बह निकला। तेज बारिश के बीच टूटी सडक़ों पर बने गड्डों में पानी भरने से वाहन चालकों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ा। शहर के ही पांडू का नाला में बारिश का पानी भरने से एक कार फंस गई, जिसे लोगों ने धक्के मारकर कर नाले से बाहर निकाला।

उधर, शहर में ही सिंधू नगर और हरणी महादेव रोड़ स्थित मंगलम प्लाजा के पास दोनों स्थानों पर सडक़ें धंस गई और बड़े गड्ढे बीच सडक़ पड़ गये। नागौरी गार्डन में भी जल जमा हो गया। रामद्वारा मार्ग पर भी जलभराव से लोगों को आने-जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। पीथास और कोटड़ी क्षेत्र में भी तेज बारिश की खबर है, वहां कुछ समय के लिए मार्ग भी अवरूद्ध रहा है। वहीं रायपुर और गंगापुर क्षेत्र में भी तेज बारिश हुई है। जिसके चलते मेजा बांध में तेजी से पानी की आवक हो रही है।

करेड़ा- कब्रिस्तान में भरा पानी- उधर, जिले के करेड़ा इलाके में बारिश के चलते पानी ही पानी है। कस्बे में स्थित कब्रिस्तान में भी पानी घुसा है। इसके चलते वहां पानी ही पानी हो गया।

उधर शाहपुरा जिले के फूलियां कलां थाना अंतर्गत काशीपुरा एनिकट पर नहाने के दौरान तेज बहाव में बहे हेमराज गुर्जर का शव घटना स्थल से दो किलोमीटर दूर 18 घंटे बाद मिला है।

Next Story