दो किशोरों सहित चार नौजवान डूबे, एक की मौत, तीन की तलाश जारी

दो किशोरों सहित चार नौजवान डूबे, एक की मौत, तीन की तलाश जारी
X

भीलवाड़ा बीएचएन। भीलवाड़ा और शाहपुरा जिलों में शनिवार को दो किशोरों सहित चार नौजवान नदी, तालाब और एनिकट में डूब गये। इनमें से किशोर की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य अभी लापता है, जिनकी तलाश की जा रही है।

जल विहार के दौरान डूबा किशोर, मौत

एमजीएच चौकी सूत्रों के अनुसार, मांडल थाने के किशनपुरा गांव में शनिवार को भगवान चारभुजानाथ को जल विहार कराने के दौरान गांव का ही कन्हैयालाल 14 पुत्र रामलाल गाडरी डूब गया। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने कन्हैया को बाहर निकाला और जिला अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बनास में डूबे ब्यावर के दो स्टूडेंट, तलाश जारी

हमीरगढ़ थाना प्रभारी दिलीप सिंह के अनुसार, ब्यावर जिले के शेखावास थाने के बालियावास निवासी राहुल 16 पुत्र रूपसिंह रावत व विजेंद्र सिंह 19 पुत्र मदनसिंह रावत अभी कान्याखेड़ी स्थित पाइप फैक्ट्री में रिश्तेदार के पास रह रहे थे। ये दोनों शनिवार को बाइक की धुलाई व नहाने के लिए गांव के पास ही बनास नदी में गये, जहां ये दोनों डूब गये। माना जा रहा है किसी एक के डूबने पर दूसरा बचाने गया और वह भी बाहर नहीं आया। उधर, आस-पास मौजूद लोगों की सूचना पर पुलिस व एसडीआरएफ मौके पर पहुंची और तलाश शुरु की। अभी तक दोनों का पता नहीं चला। राहुल हमीरगढ़ के राजकीय स्कूल में 11 वीं में पढ़ता है, जबकि विजेंद्र गंगरार क्षेत्र की एक यूनिर्वसिटी में पढ़ाई कर रहा है।

बुआ के घर आया, नहाने गया और डूब गया एनिकट में

घटना शाहपुरा जिले के बनेड़ा थाने के डगास गांव की है। एएसआई सुरेश कुमार ने बताया कि कनेछन क्षेत्र का धर्मराज 25 पुत्र महावीर भील अपनी बुआ के यहा डगास आया था। शनिवार को वह तीन साथियों के साथ एनिकट पर नहाने गया, जो पानी में डूब गया। फिल्हाल धर्मराज का पता नहीं चल पाया है।

Next Story