बजरी माफिया बेखौफ-: पुलिस को कुचलने की कोशिश, बजरी खाली कर भगा ले गया ट्रैक्टर, केस दर्ज

पुलिस को कुचलने की कोशिश, बजरी खाली कर भगा ले गया ट्रैक्टर, केस दर्ज
X

भीलवाड़ा बीएचएन। शाहपुरा जिले में बजरी माफिया बेखौफ है। ऐसे ही एक आरोपित ने न केवल पुलिस को ट्रैक्टर-ट्रॉली से कुचलने का प्रयास किया,बल्कि बजरी खाली करते हुये ट्रैक्टर-ट्रॉली को भी भगा ले गया। इससे पहले चालक भी भागने में सफल रहा। दोनों के खिलाफ जहाजपुर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।

जहाजपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सब इंस्पेक्टर शंकर सिंह, कांस्टेबल सुरेश व राधेश्याम के साथ शनिवार शाम को गश्त पर निकले। इस दौरान वे नदी-नाले उफान पर होने से वे कानून व्यवस्था के लिए जहाजपुर-शक्करगढ़ मार्ग स्थित नागदी नदी की पुलिया के पास पहुंचे, जहां पानी का बहाव देखने वालों की भीड़ थी। पुलिस इन लोगों से समझाइश कर रही थी। इसी दौरान एक ट्रैक्टर-ट्रॉली जो बजरी से भरी थी, आती दिखाई दी। पुलिस ने रुकने का इशारा दिया तो चालक पहले ही ट्रैक्टर-ट्रॉली रोक दी और पैदल ही भाग निकला। इसी दौरान हरीसिंह मीणा नामक व्यक्ति वहां आ गया। पुलिस भी ट्रैक्टर के नजदीक पहुंच गई। हरीसिंह ट्रैक्टर को स्टार्टकर जाने लगा, जिसे सब इंस्पेक्टर व जवानों ने रोकना चाहा तो वे उन्हें कुचलने का प्रयास करते हुये ट्रॉली से बजरी खाली करता हुआ ट्रैक्टर-ट्रॉली को भगा ले गया। पुलिस ने चालक सहित दोनों आरोपितों के खिलाफ जानलेवा हमले व राजकार्य में बाधा सहित अवैध बजरी खनन व परिवहन के आरोप में केस दर्ज किया है।

डंपर व ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त

जहाजपुर पुलिस ने ही बजरी परिवहन करते एक डंपर व ट्रैक्टर-ट्रॉली को भी जब्त किया है। इनके चालकों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली।

Next Story