गैंगस्टर की मौत:: हरियाणा के बदमाश ने अपने सिर में खुद को मारी गोली ,

हरियाणा के बदमाश ने अपने सिर में खुद को मारी गोली ,
झुंझुनू जिले में पुलिस से गिरने के बाद उठाया ये कदम

झुंझुनू ।जिले के सिंघाना थाना इलाके में खानुपर गांव के पास हरियाणा के गैंगस्टर नेने पुलिस से घिरने पर खुद को अपने सिर में गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बदमाश संजय उर्फ भेड़िया हरियाणा का गैंगस्टर था और उस पर लूट व अपहरण सहित अनेक मामले दर्ज थे। हरियाणा पुलिस लंबे समय से उसे तलाश कर रही थी।

सूत्रों के अनुसार हरियाणा पुलिस बदमाश संजय उर्फ भेड़िया का काफी समय से पीछा कर रही थी। आरोपी की तलाश करते हुए पुलिस नारनौल की सीमा से लगे राजस्थान के झुंझुनू जिले के खानपुर गांव तक पहुंच गई थी। यहां बदमाश भेड़िया के मेहराणा के पास बूटीनाथ आश्रम में छिपे होने की सूचना थी।

पुलिस ने यहां चारों तरफ से घेराबंदी करके उसे सरेंडर करने की चेतावनी दी थी। अपने को पुलिस से घिरा देखकर बदमाश ने खुद के सिर में गोली मार ली। घायल बदमाश को पुलिस सिंघाना के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बदमाश संजय हरियाणा के चरखी दादरी का रहने वाला था। बदमाश के खिलाफ लूट, अपहरण सहित 20 से अधिक मामले दर्ज थे। हरियाणा पुलिस ने उस पर पांच हजार रुपये का इनाम रखा हुआ था

Tags

Read MoreRead Less
Next Story