10 हजार रुपये की रिश्वत लेते हेड कांस्टेबल चढ़ा एसीबी के हत्थे

10 हजार रुपये की रिश्वत लेते हेड कांस्टेबल चढ़ा एसीबी के हत्थे
X

अजमेर एसीबी की टीम ने शहर के आदर्श नगर थाने में सोमवार को 10 हजार की रिश्वत लेते हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार किया है। हेड कांस्टेबल के द्वारा शिकायतकर्ता से परिवाद में राजीनामा करवाने के नाम पर रिश्वत की राशि की मांग की गई थी।

राजीनामा करवाने के नाम पर 10 हजार की रिश्वत लेते हेड कांस्टेबल को एसीबी ने पकड़ लिया। अजमेर एसीबी ने शिकायतकर्ता की सत्यापन के बाद सोमवार को इस कार्रवाई को अंजाम दिया और हेड कांस्टेबल सुरेश चंद को रंगे हाथों पकड़ लिया। फिलहाल एसीबी की टीम हेड कांस्टेबल से मामले में पूछताछ में जुटी है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि आदर्श नगर थाने के हेड कांस्टेबल सुरेश चंद के द्वारा एक परिवाद में राजीनामा करवाने के नाम पर 10 हजार की रिश्वत राशि मांग कर परेशान किया जा रहा है।

मामले में शिकायतकर्ता की शिकायत का सत्यापन किया गया।सोमवार को एसीबी टीम के द्वारा इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया। एसीबी ने आदर्श नगर थाने के हेड कांस्टेबल सुरेश चंद को शिकायतकर्ता से 10 हजार की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। मामले में हेड कांस्टेबल से पूछताछ जारी है, इसके साथ ही हेड कांस्टेबल के निवास स्थान पर भी तलाशी जारी है।

Next Story