हृदयविदारक-: मां-बेटी की रेलवे ट्रैक पर मिली लाशें, हादसा या खुदकुशी? पुलिस जुटी जांच में

मां-बेटी की रेलवे ट्रैक पर मिली लाशें, हादसा या खुदकुशी? पुलिस जुटी जांच में
X

भीलवाड़ा प्रेमकुमार गढ़वाल। घरेलु सामान लाने नजदीकी गांव के लिए घर से निकली मां-बेटी के शव बीती रात रेलवे ट्रैक पर मिले। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शवों को शनिवार सुबह पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिये। यह हृदयविदारक घटना मांडलगढ़ थाने के सांवतजी का खेड़ा के पास रेलवे ट्रैक पर हुई। उधर, पुलिस इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही है कि मां-बेटी की मौत हादसा था या आत्महत्या? फिल्हाल इस घटना को लेकर मृतका के परिजनों का रो-रोकर जहां बुरा हाल है, वहीं गांव के बाशिंदों में भी शोक छाया हुआ है।

मांडलगढ़ थाने के दीवान रघुवीर ने बीएचएन को बताया कि बीती देर रात सूचना मिली कि श्यामपुरा क्षेत्र के सांवतजी का खेड़ा में कोटा-चित्तौडग़ढ़ रेल मार्ग पर दो शव पड़े हैं। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां एक 36 साल की महिला व 10 साल की बच्ची के शव मिले। दोनों किसी मालगाड़ी से टकराई, ऐसी जानकारी मौके पर की गई पुलिस छानबीन में सामने आई। पुलिस ने शवों की पहचान मूलतया पेट्रोल पंप के सामने काछोला हाल तीखी, बिजौलियां निवासी कमली 36 पत्नी नाथू भील व इसकी बेटी आशा 10 पुत्री नाथू भील के रूप में कर ली गई। दोनों शव शनिवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिये गये। दूसरी और पुलिस छानबीन कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि मां-बेटी की मौत हादसे में हुई या वे जानबुझ कर ट्रेन के सामने आई। जांच के बाद ही यह स्थिति साफ हो पायेगी।

घरेलु सामान लाने घर से निकली थी, नहीं लौटी

मृतका के भाई भीलों का मोहल्ला तीखी निवासी शंभु पुत्र भोजा भील ने मांडलगढ़ पुलिस को रिपोर्ट दी कि उसकी बहन कमली व भांजी आशा, शुक्रवार सुबह दस -ग्यारह बजे घरेलु सामान लाने के लिए श्यामपुरा गई थी। इसके बाद वे शाम तक नहीं लौटी। रात में उन्हें कमली व आशा की मौत की खबर मिली।

तीखी में शोक, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

मृतका के भाई शंभु ने रिपोर्ट में बताया कि कमली पिछले 15-20 साल से तीखी गांव में ही रह रही थी। उधर, कमली व उसकी बेटी आशा की मौत की खबर जब तीखी गांव पहुंची तो परिजनों की चीत्कार फूट पड़ी। वहीं गांव के बाशिंदों में भी शोक छा गया।द्ध

Next Story