युवक पर जानलेवा हमले का आरोपित हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

युवक पर जानलेवा हमले का आरोपित हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार
X

भीलवाड़ा बीएचएन। स्वरुपगंज चौराहा क्षेत्र में एक युवक पर जानलेवा हमला करने के एक और आरोपित को हमीरगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित गंगरार थाने का हिस्ट्रीशीटर बताया गया है। बता दें कि वारदात में शामिल चार आरोपित पहले ही पकड़े जा चुके हैं।

हमीरगढ़ पुलिस ने बताया कि 30-31 मई की मध्यरात्रि को प्रहलाद जाट अपने दोस्तो शंकर लाल जाट व रतन लाल जाट के साथ स्वरूपगंज चौराया स्थित एक होटल पर चाय पी रहा था। इसी दौरान पुरानी रंजिश के चलते गोपाल गुर्जर, गोविन्द गुर्जर, राजु गुर्जर भैरू गुर्जर व अन्य आरोपित गाडी लेकर आये और प्रहलाद जाट के साथ मारपीट कर उसके दोनो पैर व हाथ तोड़ दिये। इस घटना को लेकर पीडि़त के भाई अमरपुरा बावड़ीखेड़ा निवासी राहुल जाट ने केस दर्ज करवाया था। इस मामले में फरार चल रहे दोलाजी का खेड़ा, गंगरार निवासी राजूलाल पुत्र मांगीलाल गुर्जर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित राजुलाल गुर्जर गंगरार थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ मंगरोप थाने में मारपीट व हत्या के प्रयास के दो मामले दर्ज है। वहीं गंगरार थाने में आरोपि पर लूटपाट, मारपीट आदि के छह मामलों सहित कुल आठ प्रकरण दर्ज हैं।

Tags

Next Story