नशे की हालत में शाकाहारी होटल पर मीट बनाने का दिया ऑर्डर, मना करने पर संचालक पर हमला कर नकदी लूटी, केस दर्ज

नशे की हालत में शाकाहारी होटल पर मीट बनाने का दिया ऑर्डर, मना करने पर संचालक पर हमला कर नकदी लूटी, केस दर्ज
X

भीलवाड़ा बीएचएन। शाकाहारी होटल पर मीट बनाने का दबाव बनाने व मना करने पर शराब के नशे में धुत्त करीब आधा दर्जन लोगों द्वारा संचालक पर हमला कर नकदी लूटने का मामला सामने आया है। हमले की यह वारदात, हनुमान नगर थाना इलाके में हुई। पीडि़त होटल संचालक के भाई की रिपोर्ट पर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

हनुमान नगर पुलिस ने बीएचएन को बताया कि रामप्रसाद पुत्र मेवालाल गुर्जर ने नवनीत मीणा सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ शनिवार को रिपोर्ट दी। रामप्रसाद ने रिपोर्ट में कहा कि कुचलवाड़ा निवासी उसके भाई खेमराज पुत्र मेवा गुर्जर की जयपुर-कोटा हाइवे पर कुचलवाड़ा अंडरपास के पास देवनारायण के नाम से होटल है। 22 अगस्त की रात 12 बजे खेमराज अपनी होटल पर काम कर रहा था। इसी दौरान नवनीत मीणा व छह-सात अन्य लोग एक ट्रेलर व कार से होटल पर आये। इन लोगों ने होटल से पानी की बोतल, नमकीन व सिगरेट खरीदी। इसके बाद एक दुकान के पीछे जाकर शराब पीने लगे। शराब पीने के बाद ये लोग खेमराज की होटल पर आये और उसे मीट बनाने का ऑर्डर दिया।

होटल शुद्ध शाकाहारी होने से खेमराज ने मीट बनाने से मना कर दिया। इससे खफा होकर नवनीत व उसके साथियों ने लोहे के पाइप, रॉड आदि से खेमराज पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोपितों ने खेमराज की जेब में रखे 15 से 20 हजार रुपये भी छीन लिये। उधर, खेमराज की होटल पर हल्ला सुनकर उसका बेटा मौके पर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने खेमराज को देवली अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उसे कोटा रैफर कर दिया गया। शनिवार को मिली इस रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

Next Story