वारदात-: पिकअप चालक से मारपीट, दो लाख रुपये लूटे, घर में शरण लेकर बचाई जान

पिकअप चालक से मारपीट, दो लाख रुपये लूटे, घर में शरण लेकर बचाई जान
X

भीलवाड़ा बीएचएन। भीलवाड़ा के एक पिकअप चालक के साथ आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने बीती रात शाहपुरा जिले में मारपीट कर दो लाख रुपये लूट लिये। चालक, एक द्वारा खरीदी गई गायें छोडऩे के बाद भुगतान लेकर भीलवाड़ा लौट रहा था। शाहपुरा पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

शाहपुरा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, डोहरिया गांव के भागचंद जाट ने भीलवाड़ा से दो गायें खरीदी थी। इन गायों को वह, मालोला रोड़ निवासी भैंरू वैष्णव की पिकअप में अपने गांव ले गया। जाट ने खरीदी गई गायों की राशि दो लाख रुपये देकर भैंरूलाल वैष्णव को भीलवाड़ा रवाना किया।

भैंरू, पिकअप से भीलवाड़ा लौट रहा था। इसी दौरान संतोषपुरा क्षेत्र में श्रीराम खारोल सहित सात लोगों ने पिकअप को पीछा कर रोका और चालक भैंरू लाल के साथ मारपीट कर दी। वह जान बचाकर भागा और बंजारा समाज के व्यक्ति के मकान में शरण ली। उधर, मारपीट करने वाले लोग पिकअप में रखे दो लाख रुपये जो गाय मालिक को देने थे, लूटकर फरार हो गये।

बाद में वैष्णव ने पुलिस को सूचना दी। शाहपुरा थाने से एएसआई गोपाल लाल मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और वारदात की जानकारी लेते हुये भैंरू वैष्णव से रिपोर्ट ली। भैंरू ने श्रीराम खारोल सहित सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

Next Story