शाहपुरा में दिनदहाड़े किसान के साथ वारदात, बैंक से निकलवाये लोन के 1.80 लाख ले उड़े बदमाश, बैंक से पीछा कर रहे थे

शाहपुरा में दिनदहाड़े किसान के साथ वारदात, बैंक से निकलवाये लोन के 1.80 लाख ले उड़े बदमाश, बैंक से पीछा कर रहे थे

भीलवाड़ा बीएचएन। शाहपुरा जिला मुख्यालय पर दिनदहाड़े ऑटो मोबाइल शॉप से बदमाश एक लाख अस्सी हजार रुपये की नकदी रखा बैग ले उड़े। इस वारदात से क्षेत्रीय व्यापारियों में दहशत फैल गई।

मिली जानकारी के अनुसार, शाहपुरा के बैंक ऑफ बड़ौदा से एक किसान रामधन कुमावत ने बुधवार को 1.80 लाख रुपए निकलवाये। यह राशि लेकर वह त्रिमूर्ति चौराहे पर स्थित भाटी ऑटोमोबाइल्स पर पहुंचा। नकदी एक बैग में थी, जिसे उसने दुकान के बाहर इलेक्ट्रोनिक्स कांटे पर रख दिया और खुद खरीदारी में व्यस्त हो गया। इसी दौरान ग्राहक के रूप में कोई बदमाश वहां पहुंचा और किसान का नकदी रखा यह बैग उड़ाकर फरार हो गया। इसकी भनक हाथों-हाथ किसी को नहीं लग पाई। कुछ देर बाद रामधन कुमावत का ध्यान उसके बैग की ओर गया तो उसे बैग वहां नहीं मिला। किसान ने दुकानदार को जानकारी दी। आनन-फानन में सीसी टीवी कैमरे खंगाले तो एक बदमाश यह बैग लेकर जाता दिखाई दिया। इसकी सूचना तत्काल शाहपुरा पुलिस को दी गई। पुलिस ने वारदात की जानकारी लेते हुये सीसी टीवी फुटेज निकाली। पुलिस छानबीन करते हुये बैंक तक पहुंची और वहां से भी फुटेज लिये, जिससे यह साफ हो गया कि रामधन के बैंक से राशि लेकर निकलने के साथ ही तीन बदमाश उसके पीछे लग गये और मौका पाकर ये बदमाश, किसान का नकदी रखा बैग लेकर रफूचक्कर हो गये।

उधर, पीडि़त किसान ने पुलिस को बताया कि उसने ट्रैक्टर पर 1 लाख 99 हजार रुपये का लोन लिया था और लोन की राशि कल ही उसके बैंक खाते में जमा हुई थी। यह राशि आज उसने निकाली, जिसे बदमाश ले उड़े। इस वारदात के बाद जहां किसान सकते में आ गया, वहीं दिनदहाड़े वारदात से दुकानदारों में भी दहशत फैल गई। यहां उल्लेखनीय है कि इस तरह की वारदातें शाहपुरा, जहाजपुर थाना इलाके में पूर्व में भी हो चुकी है, लेकिन बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई।

Tags

Read MoreRead Less
Next Story