नंदराय की घटना: लूट और मारपीट के मामले में कोटड़ी पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप, विरोध में नंदराय कस्बा बंद , एएसपी के आश्वासन के बाद जाम समाप्त

X

भीलवाड़ा(हलचल)। ।नंदराय के एक युवक दीपक पर पिछले दिनो कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया इसकी एफ आई आर कोटड़ी थाने में देकर जान की सुरक्षा की मांग की गई लेकिन समय रहते कोई कार्रवाई नहीं होने से आरोपियों ने पुनः दीपक के साथ निर्मम मारपीट की जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया,उसे उपचार के लिए उदयपुर ले जाया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी और पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर आज नंद राय कस्बेेेे के बाजार बंद करा रास्ता जाम किया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा के आश्वासन के बाद धरना और रास्ता जाम हटा दिया गया।

ए एसपी चंचल मिश्रा लोगों को आश्वत करते हुए

ए एसपी चंचल मिश्रा लोगों को आश्वत करते हुए


मौके से पंकज डीडवाना ने हलचल को बताया कि चंचल मिश्रा ने आश्वत किया है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा और पुलिसकर्मी खिलाफ उप पुलिस अधीक्षक शाहपुरा जांच करेंगे अगर कोई दोषी पाया जाता तो उन्हें हटा दिया जाएगा वही मदद के लिए तहसीलदार से चर्चा की है इसके बाद धरना और रास्ता जाम समाप्त कर दिया गया।

आजाद समाज पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव जीवन अरवल ने बताया की

कोटड़ी थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा गया है कि दीपक रेगर के साथ शिवलाल गुर्जर और रामकिशन गुर्जर सहित तीन लोगों ने मारपीट की और उसकी मोटरसाइकिल लूट ली इस संबंध में उसने कोटड़ी थाने में मुकदमा दर्ज कराया मुकदमा को उठा लेने के लिए दबाव बनाया और फिर मारपीट कर उसे घायल कर दिया। उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए उदयपुर ले जाया गया है। इस घटना को लेकर कोटड़ी पुलिस भी उदयपुर पहुंची है।आज नंद राय कस्बे में लोगों ने बाजार बंद करा रास्ता जाम कर दिया है इन लोगों की मांग है की आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी और लापरवाह पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही हो। पहले दीपक की मौत हो जाने को लेकर अफवाह फैल गई थी। उदयपुर से मनीष ने बताया कि दीपक की हालत गंभीर बनी हुई है और उपचार जारी हे।

Next Story