मलाइका अरोड़ा के पिता ने छत से कूदकर की आत्महत्या

मलाइका अरोड़ा के पिता ने छत से कूदकर की आत्महत्या
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने आत्महत्या कर ली है. उन्होंने एक बिल्डिंग की छठी मंजिल से कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. बांद्रा पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंच गई है. फिलहाल पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड अरबाज खान भी मौके पर पहुंचे है. बताया जा रहा था कि मलाइका के पिता काफी समय से बीमार चल रहे थे. पिछले साल जुलाई में अनिल अरोड़ा को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अभिनेत्री को उनकी मां जॉयस के साथ अस्पताल में देखा गया.

मुंबई पुलिस के मुताबिक, उन्होंने मुंबई में अपने बांद्रा स्थित घर की छत से छलांग लगा दी. पुलिस अधिकारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और घटना के पीछे की परिस्थितियों का पता लगाने के लिए जांच शुरू की. हालांकि उन्होंने ऐसा क्यों किया, इसको लेकर पूछताछ जारी है. अनिल अरोड़ा काफी प्राइवेट इंसान थे, जो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते थे. मलाइका के पिता इंडियन बॉर्डर टाउन फजिका के एक पंजाबी हिंदू थे, जो भारतीय मर्चेंट नेवी में काम करते थे. अपनी बेटी मलाइका के साथ उनका रिश्ता काफी गहरा था.




मलाइका के माता-पिता का हो चुका है तलाक

साल 2022 में, मलाइका अरोड़ा ने अपने बचपन के गोल्ड मोमेट्स के बारे में बात की थी. उन्होंने बताया कि शुरुआती दिनों में उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा था. उन्होंने याद किया कि कैसे वह केवल 11 साल की थीं, जब उनके माता-पिता, अनिल अरोड़ा और जॉयस पॉलीकार्प का तलाक हो गया था. मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री, मॉडल मलाइका अरोड़ा अपने डांस नंबरों के लिए काफी पॉपुलर हैं. उन्होंने छैया-छैया और मुन्नी बदनाम जैसे गानों में काम किया है.

Next Story