शराब के नशे में चूर मास्टरजी पहुंचे स्कूल,: मचाया उत्पात, गाली-गलौच और अभद्रव्यवहार किया

मचाया उत्पात, गाली-गलौच और अभद्रव्यवहार किया
X

भीलवाड़ा बीएचएन। शाहपुरा जिला आये दिन किसी न किसी मामले में सुर्खियां बटोरता रहता हैं। इनमें शिक्षा विभाग से जुड़े कई अजीब मामले सामने आते रहते हैं। ताजा मामला भी हैरान कर देने वाला है... उपप्राचार्य शराब के नशे में धुत्त होकर स्कूल जा पहुंचे। नशे की हालत में उन्होंने स्कूल में गाली-गलौच, अभद्र व्यवहार कर उत्पात मचाया। बाद में पुलिस उप प्राचार्य को ले गई और नशा ज्यादा होने से जहाजपुर के अस्पताल में भर्ती करवा दिया। यह घटना शाहपुरा जिले के जहाजपुर के श्री महाराणा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में शुक्रवार सुबह हुई।

उपप्राचार्य टल्ली होकर पहुंचे स्कूल, गाली-गलौच की

विद्यालय की प्रधा

नाचार्य नीलम जैन ने पुलिस को दी लिखित शिकायत में बताया कि विद्यालय के 57 वर्षीय उप प्राचार्य भवानी राम रेगर सुबह 8.45 बजे विद्यालय संचालन के दौरान शराब के नशे में टल्ली होकर आये । उन्होंने गाली गलोच एवं अपशब्दो का प्रयोग और अभद्र व्यवहार किया । उधर, उप प्राचार्य भवानीराम का वीडियो भी लोगों द्वारा बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया ।

परिवार के साथ घर भेजा, फिर लौट आये स्कूल, मचाया उत्पात

भवानीराम को स्कूल स्टॉफ की सूचना पर परिजन स्कूल से घर ले गये। लेकिन कुछ देर बाद ही उप प्राचार्य पुन: स्कूल लौट आये। उन्होंने स्कूल गेट पर उत्पात मचाया। प्रधानाचार्य नीलम जैन का कहना है कि उप प्राचार्य भवानीराम के द्वारा की गई इस हरकत के कारण विद्यालय की छवि धूमिल हुई है। स्कूल में 600 विद्यार्थी अध्ययनरत है, उनके भविष्य पर भी दुष्प्रभाव पडेगा। उनका अध्ययन भी बाधित होगा।

प्रधानाचार्य ने दी रिपोर्ट, कार्रवाई की मांग

जहाजपुर थाने के सब इंस्पेक्टर शंकर सिंह ने बताया कि स्कूल की प्रधानाचार्य नीलम जैन ने उप प्राचार्य भवानीराम रैगर के खिलाफ रिपोर्ट दी। इसमें भवानीराम पर शराब के नशे में स्कूल पहुंच कर गाली-गलौच और अभद्र व्यवहार कर उत्पात मचाने का आरोप लगाया। साथ ही उन्होंने भवानीराम पर कार्रवाई कर स्कूल स्टॉफ को राहत दिलाने की मांग की। इसे लेकर थानेदार सिंह ने कहा कि फिल्हाल भवानीराम ज्यादा नशे में होने से उन्हें जहाजपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जायेगी।

स्कूल में बना डर का माहौल

उप प्राचार्य भवानीराम की हरकतों से स्टूडेंट ओर सहकर्मी शिक्षिकाएं और शिक्षक भी डरे-सहमे दिखाई दिये। इसी डर के चलते स्कूल स्टॉफ ने स्कूल का मैन गेट तक बंद कर दिया। प्रधानाचार्य नीलम जैन की सूचना पर जहाजपुर थाने से सब इंस्पेक्टर शंकर सिह जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और उप प्राचार्य को गाड़ी में बैठाया।

पढ़ाई छोड़ शराबखोरी में लगे शिक्षक

शराबी शिक्षक भवानीराम 57 साल के बताये गये हैं। क्षेत्रीय लोगों ने स्कूल में घटित इस घटनाक्रम को लेकर कहा कि ऐसे शराबी शिक्षक को तत्काल यहां से हटाया जाए ताकि स्कूल का वातावरण पढ़ाई के अनुकूल रहे।

Next Story