चिताबड़ा में बदमाशों का उत्पात-: महिला के गहने लूटे,घर से ले उड़े नकदी व जेवरात

X

भीलवाड़ा बीएचएन। बिजौलियां थाना इलाके में अपराध थम नहीं रहे हैं। बीती रात सात बदमाशों ने चिताबड़ा में एक मकान पर धावा बोला और जमकर उत्पात मचाते हुये एक महिला के गहने लूट लिये और घर में रखी नकदी व सोने-चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर लिया। इस दौरान हल्ला मचने पर बदमाश खेतों के रास्ते भाग छूटे। इस वारदात के बाद ग्रामीण सहमे हुये हैं। गृहस्वामी की सूचना पर चौकी से पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और वारदात की जानकारी ली। हालांकि गृहस्वामी ने अभी कोई रिपोर्ट पुलिस को नहीं दी है।

चिताबड़ा निवासी प्रकाश पुत्र सुवालाल कंजर ने बीएचएन को बताया कि उनका मकान गांव से बाहर तिलिस्वां रोड़ पर स्थित है। वे, दो भाई अपनी मां व पत्नियों और बच्चों के साथ यहां रहते हैं और ड्राइवरी करते हैं। प्रकाश ने बताया कि उसका छोटा भाई लालाराम गाड़ी लेकर बाहर गया था, जबकि वह और बाकी परिजन घर पर ही थे। उसकी मां व छोटे भाई लालाराम की पत्नी लीला एक कमरे में, जबकि दूसरे कमरे में वह और उसकी पत्नी सो रहे थे।

इस दौरान बदमाशों ने मकान में प्रवेश किया। इन बदमाशों ने घर में रखे तीन बक्सों व दो कमरों के ताले चटका दिये। लोहे की तिजोरी का लॉक भी तोड़ दिया। बदमाशों ने बक्से, टिफिन व गुल्लक में रखे गाड़ी मालिक के 1 लाख 30 हजार रुपये, जबकि छोटे भाई के बच्चों की फीस के लिए रखे 10 हजार व गुल्लक से करीब 40 हजार रुपये के साथ ही सोने की रामनामी, दो मांदलिया, 2 बिस्किट व तीन पाव चांदी के कडोलिये, कनगती आदि गहने चुरा लिये।

इन बदमाशों ने कमरे में सो रही लीला के गहले से मादंलिया लूट लिया। इस दौरान लीला की नींद खुली तो वह चिल्लाई। इस पर परिजनों की जाग हो गई। हल्ला मचने पर बदमाश, मकान के पीछे खेतों से होकर भाग छूटे। इसके बाद प्रकाश ने गांव के लोगों को फोन कर सूचना दी। लोग आये और इसके बाद आस-पास के इलाकों में बदमाशों की तलाश की, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चल पाया। प्रकाश का कहना है कि बदमाशों की संख्या सात थी, दो मकान में घुसे, जबकि दो फाटक के पास खड़े थे। दो अन्य परिवादी की नैनो कार के पास और एक दूर खड़ा नजर रखे हुये था।

प्रकाश ने बाद में पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस चौकी से जाब्ता मौके पर पहुंचा और वारदात की जानकारी ली। प्रकाश का कहना है कि उसने अब तक रिपोर्ट नहीं दी। साथ ही उसने यह भी बताया कि मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने उसे कहा कि रिपोर्ट मत देना, हम वैसे ही चोरों को ढूंढ लेंगे।

Next Story