दामाद को फार्म हाउस में बंधक बनाकर सास,पत्नी व सालों ने किया हमला, बहन से भी की मारपीट

दामाद को फार्म हाउस में बंधक बनाकर सास,पत्नी व सालों ने किया हमला, बहन से भी की मारपीट
X

भीलवाड़ा बीएचएन। पत्नी से झगड़े के बाद मिलने के बहाने दामाद को बुलाकर फार्म हाउस में बंधक बनाकर पत्नी, सास व सालों के द्वारा हमला करने व पीडि़त की बहन से मारपीट करने का मामला सामने आया है। घटना मालोला रोड़ की बताई गई है। घायल बहन-भाई को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मांडल निवासी नारायण 25 पुत्र सोहन गाडरी ने जिला अस्पताल में उपचार के दौरान बताया कि उसका पत्नी नारायणी के साथ परसों झगड़ा हो गया था। शुक्रवार को ससुरालवालों ने फोन कर मिलने के बहाने बुलाया। शाम को वह अपनी बहन सीमा, जीजा रतन व पत्नी नारायणी के साथ मालोला रोड़ स्थित ससुराल पक्ष के फार्म हाउस पर पहुंचा। वहां पहुंचने के साथ ही सास ने उस पर लट्ठ से हमला किया। पत्नी ने भी उसके मारपीट शुरु कर दी। वह बचने के लिए भागा तो बाइक से पीछा कर उसके पैरों पर हमला किया, जिससे वह नीचे गिर गया। इसके बाद उसे पकड़ कर फार्म हाउस में ले गये और गेट बंद कर अंदर बंधक बना लिया और सिर में वार किया। इस दौरान परिवादी नारायण की बहन सीमा पत्नी रतन गाडरी निवासी गाडरी खेड़ा के साथ भी मारपीट की। नारायण ने बताया कि उसकी पत्नी नारायणी, परिवादी के जीजा रतन के काका की लडक़ी है। इस हमले में परिवादी गंभीर रूप से घायल और लहूलुहान हो गया।

तीनों साले भाग गये, पुलिस ने करवाया मुक्त

नारायण ने बताया कि हमले के बाद जब पुलिस आने की बात कही तो उसके तीन साले मौके से फरार हो गये। इसके बाद फार्म हाउस में पीडि़त के अलावा उसकी सास व पत्नी मौजूद थे। परिवादी के जीजा की सूचना पर प्रताप नगर पुलिस मौके पर पहुंची और पीडि़त को मुक्त करवाते हुये उसे व बहन सीमा को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां शनिवार को पुलिस ने पीडि़त के बयान दर्ज किये।

पत्नी कहती रही मारो इसे, जिंदा मत छोडऩा

नारायण ने बताया कि उसकी सास व साले जब उस पर हमला कर रहे थे, तभी उसकी पत्नी नारायणी उन्हें यह कह रही थी कि यह उसे मांडल नहीं ले जाता। घर का सामान भी नहीं लाता, मारो इसे। जिंदा मत छोडऩा।

नारायणी की जबरन करवाई शादी

पीडि़त नारायण ने कहा कि वह शादीशुदा है। नारायणी से उसकी जान-पहचान थी। ऐसे में नारायणी की शादी जबरन उसके परिवार ने उसके साथ करवा दी। नारायण ने आरोप लगाया कि शादी गर्दन पर तलवार रखकर करवाई।

निजी स्कूल बस का चालक है पीडि़त

नारायण ने बताया कि वह शहर के एक निजी स्कूल की बस का चालक है। उस पर काफी कर्ज भी है। ऐसे में वह कभी कभार घर का सामान नहीं ला पाता है।

इन पर लगाया मारपीट व हमले का आरोप

नारायण व उसकी बहन सीमा के साथ मारपीट का लेकर पीडि़त ने कहा कि मारपीट करने वालों में उसकी पत्नी नारायणी, सास मांगी पत्नी कालू गाडरी, साला पवन, धर्मराज, किशन, भंवर शामिल थे। इसके अलावा कुछ और लोगों को भी इन लोगों ने वहां बुलवा लिया था, जो फार्म हाउस के बाहर थे।

Next Story