बिहार से दिल्ली जा रही स्लीपर बस की टैंकर से जोरदार टक्कर, 18 की मौत, 20 यात्री घायल

बिहार से दिल्ली  जा रही स्लीपर बस की  टैंकर से जोरदार टक्कर,  18 की मौत, 20  यात्री घायल




उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बुधवार सुबह लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर स्लीपर बस और टैंकर के बीच भिड़ंत में 18 लोगों की मौत हो गई है वहीं दुर्घटना में 20 यात्री घायल हो गए हैं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया ही जिनमे कुछ की हालत गंभीर बताई गई

बिहार से दिल्ली जा रही थी बस





बुधवार को सुबह एक यात्री बस बिहार के सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही थी। इस दौरान लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे के पास बस अनियंत्रित होकर एक कंटेनर में जा घुसी। हादसा इतना भीषण था कि बस टक्कर के बाद पलट गई। घटना में 18 लोगों की मौत हो गई है। इसके साथ ही सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। कई लोगों की हालत डॉक्टरों ने गंभीर बताई है। कुछ लोगों के सिर में काफी चोट लगने से खून भी बह गया ह

मरने वालों में महिलाएं और बच्चा भी


उन्नाव में हुए दर्दनाक हादस में कुल 18 लोगों की मौत की खबर सामने आई है। मरने वालों में दो महिलाओं समेत एक मासूम की भी जान चली गई है। बाकी कुछ युवा और बुजुर्गों भी हादसे में जान गंवा बैठे हैं। शवों की शिनाख्त कर घर वालों को सूचना पहुंचाई जा रही है।

बताया जा रहा है कि हादसा दूध के कंटेनर से हुआ है। कंटेनर दूध लेकर लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे से जा रहा था तभी पीछे से तेज रफ्तार बस ने उसमें टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर से टैंकर भी अनियंत्रित हो गया लेकिन बस के परखच्चे उड़ गए। राहगीरों ने घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी तो मौके पर आला अधिकारी भी पहुंच गए और हादसे के बारे में पूछताछ शुरू की।

ग्रामीणों की जुटी भीड़

उन्नाव में हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। पुलिस के जवानों और ग्रामीणों ने मिलकर बस से घायल यात्रियों को किसी तरह बाहर निकाला और एंबुलेंस से अस्पताल भेजवाया।

Read MoreRead Less
Next Story