सभी तीन पहिया सवारी टेंपो में पेट्रोल-पंपों पर डीजल देना बंद, जारी किये आदेश, ऑटो यूनियन ने दी हड़ताल की चेतावनी

भीलवाड़ा बीएचएन। पेट्रोल पंप से सभी तीन पहिया सवारी टेंपो में डीजल देना बंद करने के आदेश जारी हो चुके हैं। ये आदेश भीलवाड़ा पेट्रोलियम डीलर्स सोसायटी ने जारी किया है। इस आदेश शुक्रवार शाम छह बजे से लागू कर दिया गया।

सोसायटी के कोषाध्यक्ष दिनेश भगत ने बीएचएन को बताया कि सोसायटी के सदस्य मैसर्स प्रदीप बंधु पेट्रोल पंप, अजमेर चौराहा पर 23 अगस्त को सुबह छह बजे 20-25 टेंपो वालों के द्वारा अभद्र व्यवहार करने व अनैतिक दबाव बनाने के विरोध में भीलवाड़ा पेट्रोलियम डीलर्स सोसायटी (बीपीडीएस) के सभी सदस्यों से सभी तीन पहिया सवारी टेंपो में डीजल नहीं भरने का आग्रह किया है।

इसके आद शुक्रवार शाम छह बजे से पेट्रोल पंपों से सवारी टेंपो में डीजल भरना बंद कर दिया। इस संबंध में सोसायटी ने सभी पंप को लिखित सूचना भिजवाई है। सूचना में यह भी कहा गया है कि किसी भी टेंपो वाले की ओर से कोई भी अप्रिय वारदात किसी भी सदस्य या पंप स्टॉफ के साथ की जाती है तो इसकी सूचना तुरंत अध्यक्ष, सचिव व कोषाध्यक्ष को दें ताकि सभी पंप बंद करने का निर्णय तुरंत लिया जा सके।

डीजल नहीं मिला तो करेंगे उग्र आंदोलन

उधर, भीलवाड़ा जिला ऑटो चालक यूनियन के अध्यक्ष दिनेश वैष्णव ने कहा कि अजमेर तिराहे के तीन पेट्रोल पंप डीजल नहीं दे रहे हैं, बाकी दूसरे पंपों पर डीजल मिल रहा है। अगर ऑटो चालकों को डीजल नहीं दिया गया तो प्रशासन को सूचित कर उग्र आंदोलन किया जायेगा। यहां तक की ऑटो चालक भी हड़ताल पर उतरेंगे।

Next Story