मदार-उदयपुर लोकल ट्रेन से कटा युवक भैंरूखेड़ा का था रहने वाला,: भीलवाड़ा हलचल न्यूज ऐप की खबर से चला हादसे का पता, भाई ने की शव की पहचान

भीलवाड़ा हलचल न्यूज ऐप की खबर से चला हादसे का पता, भाई ने की शव की पहचान
X

भीलवाड़ा बीएचएन। मदार-उदयपुर ट्रेन से शुक्रवार को घटित दो अलग-अलग हादसों में जान गंवाने वाले युवक की शनिवार को पहचान कर ली गई, जबकि महिला के परिजनों का अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस का कहना है कि भीलवाड़ा हलचल न्यूज ऐप में प्रकाशित खबर से परिजनों को हादसे की जानकारी मिली और इसके चलते शव की पहचान हो पाई।

मांडल थाने के सहायक उप निरीक्षक रामलाल मीणा ने बताया कि शुक्रवार सुबह सूचना मिली कि धूंवाला स्टेशन से आगे डोडवानिया का खेड़ा रेलवे लाइन पर एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां एक युवक की लाश मिली। पुलिस ने शव कब्जे में लिया। युवक के दाहिने हाथ पर किशन गुदा मिला। इसे लेकर भीलवाड़ा हलचल न्यूज ऐप में समाचार प्रकाशित किये गये। इसके आधार पर घटना की जानकारी परिजनों तक पहुंची। इसके चलते रायला थाने के भैंरूखेड़ा निवासी राजू पुत्र धूला भील ने मृतक की पहचान अपने भाई किशन पुत्र धूला भील के रूप में कर ली।

राजू के हवाले से पुलिस ने बताया कि उसके माता-पिता 20-25 साल पहले पैतृक गांव डिडवानिया का खेड़ा से ननिहाल के गांव भैंरूखेड़ा में बस गये थे। माता-पिता की मौत हो चुकी है। राजू ने बताया कि वह और उसका भाई किशन ननिहाल में ही पले-बड़े है। कल पैतृक गांव जाने की बात कहकर किशन घर से निकला था। उसकी दीमागी हालत ठीक नहीं थी। वह शादीशुदा है, लेकिन उसकी पत्नी अभी ससुराल आ-जा नहीं रही थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। बता दें कि इस घटना के बाद इसी ट्रेन से एक अन्य हादसा समेलिया फाटक पर हुआ, जहां एक अज्ञात महिला की मौत हो गई थी। इस महिला की दूसरे दिन शनिवार को भी पहचान नहीं हो पाई।

Next Story