सीट के लिए यात्रियों में धक्का-मुक्की,: गेट पर खड़ा रहकर सफर कर रहा एक यात्री चलती ट्रेन से गिरा, लगी गंभीर चोट

गेट पर खड़ा रहकर सफर कर रहा एक यात्री चलती ट्रेन से गिरा, लगी गंभीर चोट
X

भीलवाड़ा सम्पत माली । चलती ट्रेन में सीट को लेकर यात्रियों के बीच झगड़े के दौरान हुई धक्का-मुक्की के चलते कोच गेट पर खड़ा राजसमंद जिले का एक यात्री धक्का लगने से नीचे जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। ट्रेन में युवक के परिजन भी साथ थे, जिनके चेन खींचने के बाद ट्रेन दो से तीन किलोमीटर दूर जाकर रुकी। इसके बाद घायल को गुलाबपुरा अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया।

घायल, राजसमंद जिले के केलवा थाने के सिंहाणा गांव का विनोद 28 पुत्र मांगीलाल बागरिया है। विनोद ने बीएचएन को बताया कि वह, अपने माता-पिता, पत्नी और बच्चों सहित खाटू श्याम के दर्शन के लिए जा रहा था। विनोद ने बताया कि वे, मावली से चेतक एक्सप्रेस में चढ़े थे। ट्रेन में भीड़ थी। इसके चलते वह ट्रेन कोच के गेट पर खड़ा होकर यात्रा कर रहा था। ट्रेन के भीलवाड़ा स्टेशन से रवाना होने के बाद अन्य यात्रियों के बीच सीट को लेकर विवाद हो गया। ये यात्री आपस में झगड़ते हुये धक्का-मुक्की करने लगे।

गुलाबपुरा के नजदीक इन यात्रियों के बीच हुई धक्का-मुक्की के चलते एक यात्री उस पर आ गया। विनोद ने कहा, इससे उसे धक्का लगा और वह चलती ट्रेन में नीचे जा गिरा। हादसे में उसे गंभीर चोटें आई। टे्रेन कोच में मौजूद परिजनों ने चेन खींची। ट्रेन दो से तीन किलोमीटर दूर जाकर रुकी। इसके बाद उसे एंबुलेंस से गुलाबपुरा अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे भीलवाड़ा रैफर कर दिया गया।

Next Story