शक्करगढ़ इलाके में चोरों का उत्पात-: एक ही रात में तीन घरों को बनाया चोरों ने निशाना, नकदी व जेवरात ले उड़े, दहशत में ग्रामीण

एक ही रात में तीन घरों को बनाया चोरों ने निशाना, नकदी व जेवरात ले उड़े, दहशत में ग्रामीण
X

शक्करगढ़ सांवरिया सालवी। शक्करगढ़ थाना पुलिस की रात्रि गश्त व्यवस्था की चोरों ने पोल खोलते हुये छाछिया गांव में जमकर उत्पात मचाया और एक साथ तीन मकानों से नकदी व जेवरात चुरा लिये। वारदात के बाद ग्रामीण सहमे हुये हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, छाछिया निवासी रघुवीर दरोगा ने इस वारदात को लेकर थाने में केस दर्ज करवाया। रघुवीर ने रिपोर्ट में बताया कि बीती रात वह घर में सो रहा था। देर रात चोर बाहर रोड़ की ओर खुलने वाले कमरे की जाली तोडक़र मकान में घुस आये। चोरों ने कमरे में रखे बक्से व अलमारी का ताला तोडक़र आलमारी में रखी सोने की साढ़े तीन तोला की 2 आड़, एक सोने का मंगलसूत्र, चांदी के पायजेब दो जोड़ी 700 ग्राम . एक तलवार व 50,000 रुपए की नकदी चुरा ली। इसी तरह छाछिया गांव में ही शंकरलाल के मकान का जंगला तोडक़र चोरों ने कमरे में प्रवेश किया और वहां रखे बक्से का ताला चटका दिया। अंदर रखे सामान बिखेर दिये। इस बक्से से चोरों ने 200 ग्राम चांदी के पायजेब चुरा लिये। तीसरी वारदात को चोरों ने भूला पत्नि गणेश दरोगा के मकान में अंजाम दिया। चोरों ने मेन गेट का ताला तोडकर अन्दर कच्चे कमरे का ताला तोडा और उसमें रखी चांदी की जोड़ी 3 जोड़ी पायजेब, एक सोने की बाली, झुमकी, 13 जोड़ी चांदी की बिछियां, कानों के 2 लोंग और 10000 रुपये की नकदी चुरा ली। वारदात को अंजाम देने के बाद चोर भाग छूटे। खास बात यह है कि तीनों वारदातों के दौरान किसी भी गृहस्वामी को चोरों की आहट तक सुनाई नहीं दी। बताया गया है कि इनमें से भूला दरोगा चलालिया भैंरूजी के यहां गई थी। सुबह वारदात का पता ग्रामवासियों को चला तो उनमें दहशत फैल गई। सूचना पर एएसआई शिवराज मौके पर पहुंचे। शक्करगढ़ पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

Next Story