दो सूने घरों को चोरों ने बनाया निशाना,: नकदी व गहने चोरी, एक गृहस्वामी सामाजिक कार्यक्रम तो दूसरा गया था शादी में

भीलवाड़ा बीएचएन। शहर कोतवाली अंतर्गत हरिजन बस्ती और करेड़ा थाने के तीखी का बाडिय़ा गांव स्थित दो सूने घरों के ताले चटकाकर चोर नकदी और सोने -चांदी के जेवरात चुरा ले गये। पुलिस ने चोरी के केस दर्ज कर लिया।

कोतवाली सूत्रों के अनुसार, हरिजन बस्ती सौ फीट निवासी राज जाजोट गत दिनों सामाजिक कार्यक्रम में शरीक होने परिवार सहित मांडलगढ़ गया था। पीछे मकान सूना था। इसका फायदा उठाकर रात्रि में चोरों ने मकान के ताले तोड़ दिये और अंदर प्रवेश कर 50 हजार रुपये की नकदी, चांदी की पायजैब, अंगुठी, सोने के मोती, मांदलिया आदि जेवरात चुरा लिये। गृहस्वामी घर लौटा तो ताले टूटे हुये मिले। सामान बिखरा पड़ा था और नकदी व जेवरात गायब मिले। राज ने कोतवाली थाने में केस दर्ज करवाया है।

दूसरी वारदात जिले के करेड़ा थाने के तीखी का बाडिय़ा गांव में हुई। पुलिस ने बताया कि भंवरी देवी पत्नी आसूसिंह रावत का परिवार गांव में ही आयोजित शादी समारोह में शरीक होने गया था। पीछे से चोरों ने सूने मकान के ताले तोडक़र सोने-चांदी के जेवरात और तीन हजार रुपये की नकदी चुरा ली। भंवरी देवी ने करेड़ा थाने में रिपोर्ट दी। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है।

Tags

Next Story