चिनाई करते बिल्डिंग से गिरने व अचानक तबीयत बिगडऩे से दो लोगों की मौत

चिनाई करते बिल्डिंग से गिरने व अचानक तबीयत बिगडऩे से दो लोगों की मौत
X

भीलवाड़ा बीएचएन । चिनाई कार्य करते समय बिल्डिंग से गिरने और अचानक तबीयत बिगडऩे से दो लोगों की मौत हो गई। घटना, जिले के करेड़ा कस्बे और शहर के पंचवटी इलाके में हुई।

एमजीएच चौकी सूत्रों के अनुसार, करेड़ा में बिल्डिंग पर चिनाई कार्य करते समय गुरुवार सुबह विनोद 45 पुत्र बंशीलाल सरगरा नीचे गिर पड़ा। हादसे में उसे गंभीर चोट आई। उसे करेड़ा अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद विनोद को जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया गया है। परिजनों की ओर से अभी हादसे को लेकर कोई रिपोर्ट पुलिस को नहीं मिली है।

वहीं एक अन्य घटना कोतवाली थाने के पंचवटी इलाके से सामने आई है। दीवान जगदीश ने बताया कि पंचवटी निवासी भगवानदास 44 पुत्र घनश्यामदास की बीती रात घर पर अचानक तबीयत बिगड़ गई। भगवानदास को अचेतावस्था में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। गुरुवार सुबह मृतक के भाई दिलीप ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि भगवानदास दो-तीन दिन से बीमार था। कल रात ज्यादा तबीयत बिगडऩे के बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है।

Next Story