बेकाबु चोर, बेपरवाह पुलिस, तीन घरों से तीन लाख की नकदी सहित लाखों के जेवरात चोरी

बेकाबु चोर, बेपरवाह पुलिस, तीन घरों से तीन लाख की नकदी सहित लाखों के जेवरात चोरी

भीलवाड़ा बीएचएन। भीलवाड़ा में चोर बेकाबु और पुलिस बेपरवाह नजर आ रही है। ये ही वजह है कि चोर हर दिन आमजन के खून पसीने की कमाई पर हाथ साफ करने में कामयाब हो रहे हैं। ऐसे ही बेखौफ चोरों ने मांडलगढ़ व गुलाबपुरा थाना इलाकों में तीन और मकानों को निशाना बनाकर लगभग तीन लाख रुपये की नकदी और लाखों रुपये के जेवरात पर हाथ साफ कर लिया। बढ़ती वारदातों को लेकर आमजन में दहशत के साथ ही पुलिस के प्रति भी रोष पनपने लगा है।

पदमपुरा निवासी रामचंद्र पुत्र जोधा गुर्जर ने मांडलगढ़ थाने में रिपोर्ट दी कि वह, परिवार सहित रात में छत पर सो रहा था। एक से दो बजे के बीच चोरों ने मकान में प्रवेश किया और एक किलो चांदी की कडिय़ां, ढाई तोला सोने की रामनामी, मांदलिया, एक तोला की नथ, सात-आठ चांदी की चूडिय़ां, ढाई लाख रुपये की नकदी चुरा ली।

इसी तरह गुलाबपुरा में मोतीनगर कॉलोनी में विजय सिंह राठौड़ के मकान को भी चोरों ने निशाना बनाया। राठौड़ ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि दोपहर तीन बजे वह, अपनी मामाजी शादी समारोह में सथाना गये थे। सुबह पड़ौसी ने फोन से मकान के ताले टूटे होने की सूचना दी। इस पर वह अपनी माताजी के साथ घर आया। मकान के मैन गेट का ताला टठूटा हुआ था। सभी कमरों व अंदर रखी आलमारियों, बक्सों के ताले टूटे मिले। सार-संभाल करने पर सोने के जेवरात 2 लॉकेट 10 ग्राम, अंगुठी 5 ग्राम, जोधा बाली 5 ग्राम, बेसर 25 ग्राम, जेन्टस अंगूठी 5 ग्राम, पुंचा 2 तोला, आड 2 तोला, रकडी 5 ग्राम, कान के 5 ग्राम, मंगलसूत्र 5 ग्राम, अंगुठी 5 ग्राम, बगडी दो तोला व चांदी के पायजेब 2 जोडी के साथ ही इन जेवरात के बिल व कागजात चैक बुक, एटीएम, एलआईसी पॉलिसी गायब मिले। ये गहने चोर चुरा ले गये। इसके अलावा परिवादी के किरायेदार प्रहलाद पुत्र श्रीकिशन बंजारा के कमरे में रखी आलमारी तोडक़र चोर 43 हजार रूपये चुरा ले गये। पुलिस ने इन चोरियों को लेकर केस दर्ज कर लिये।

Tags

Read MoreRead Less
Next Story