गौ वंश को जलाने से आक्रोशित ग्रामीण,पारोली में देर रात गरमाया माहौल, गिरफ्तारी व अवेध दुकान हटाने की मांग कस्बा बंद

X


भीलवाड़ा। पारोली कस्बे में गो वंश को एक पक्ष के कुछ युवकों द्वारा पेट्रोल छिड़ककर आग लगा देने के बाद ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया। बड़ी संख्या में गौ भक्तों और ग्रामीणों ने देर रात पुलिस थाने पहुंच आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की हे। आज कस्बा बंद रखा गया है और लोग अवैध दुकान को हटाने की मांग कर रहे हैं

देर रात गर्मी माहौल तो पुलिस पहुंची सभी फोटो बबलू पाराशर


कस्बे में तालाब के रास्ते में एक युवक सहित पांच सात अन्य लोगों द्वारा गो वंश पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की घटना सामने आने के बाद ग्रामीणों में रोष फैल गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने पहुंच रिपोर्ट दी जिसमें बताया कि साहिद नूर पिता शब्बीर हुसैन पेट्रोल की पीपी लेकर आया। साथियों के साथ मिलकर गौवंश पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। जिससे गोवंश गम्भीर रुप से झुलस गया है। घटना का पता राहगीरों को चलने पर उन्होंने गांव में सूचना दी। गौ भक्त व ग्रामवासियों ने घटना स्थल पर पहुंच गोवंश का इलाज करवाया।



ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तार की मांग कर रहे हैं ग्रामीणका कहना है कि आरोपी युवकों ने पहले भी माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया था लेकिन संदेश से मामला संध्या लिया गया था।

पेट्रोल छिड़क कर जलाया गया गो वंश



उधर इस घटना के विरोध में आज कस्बा पूरी तरह बंद रखा गया है बाजार पूरी तरह सुने पड़े हैं। ग्रामीण तालाब के रास्ते पर बनेगी अवैध दुकान को हटाने की मांग कर रहे हैं लोगों का कहना है कि इसी रास्ते से गोवंश तालाब में पानी पीने जाता है और फिर ऐसी घटना हो सकती है बंद को देखते हुए चौकसी से बरते हुए हैं।

Next Story