आखिर कहां गुम हो रही है नाबालिग लड़कियां, दो और मामले आये सामने

आखिर कहां गुम हो रही है नाबालिग लड़कियां, दो और मामले आये सामने

भीलवाड़ा बीएचएन। भीलवाड़ा जिले से आये दिन नाबालिग लड़कियां गुम हो रही है। 13 से 17 की उम्र की इन लड़कियों का लापता होना, चिंता का विषय है। बढ़ते मामलों को लेकर न तो नाबालिग लड़कियों के परिजन और न ही पुलिस इन मामलों को गंभीरता से ले रहे हैं। ऐसे में ये घटनायें तेजी से बढ़ रही है। ऐसे ही नाबालिगों के लापता होने के दो और मामले सदर और बड़लियास थाना इलाके से सामने आये हैं।

सदर थाना पुलिस के अनुसार, एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी कि उसकी 15 साल की नाबालिग बेटी 14 मई को सुबह दस-ग्यारह बजे आंगनबाड़ी से पोषाहार लेने के लिए गई थी, जो लौटकर नहीं आई। उसकी सभी संभावित स्थानों पर तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया। परिवादी का कहना है कि उसे जानकारी हुई कि उसकी नाबालिक पुत्री को आकाश रैगर बहला-फुसलाकर ले गया है। क्यूंकि वह पूर्व में भी उनके घर के चक्कर काटता था। आकाश भी उसके घर से गायब है और फोन भी बंद आ रहा है। आकाश की काकी से जब आकाश के बारे में पूछा तो उसने गाली-गलौच करते हुये धमकी दी।

दूसरी घटना बड़लियास थाना इलाके से सामने आई है। पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी कि उसकी 14 साल की नाबालिग पुत्री जो कक्षा आठ की छात्रा है, रात एक बजे घर से बिना बताये कहीं चली गई। काफी तलाश करने के बाद भी उसका कहीं पता नहीं चला। वह मोबाइल भी साथ ले गई। पुलिस ने केस दर्ज कर नाबालिग लापता लड़कियों की तलाश शुरु कर दी।

Tags

Read MoreRead Less
Next Story