युवक ने फांसी लगाकर दी जान, सर्पदंश से दस साल के बालक और सडक़ हादसे में बाइक चालक की मौत

भीलवाड़ा बीएचएन। एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली, जबकि दस साल के बालक की सर्पदंश और बाइक चालक की सडक़ हादसे में मौत हो गई। तीनों घटनायें आसींद थाना इलाके में घटित हुई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

आसींद थाने के दीवान श्यामलाल ने बताया कि गोविंदपुरा निवासी प्रभु पुत्र हरदेव मेघवाल का 24 वर्षीय बेटा अशोक मेघवाल बीती रात खाना खाने के बाद 12-1 बजे कमरे में जाकर गेट बंद कर सो गया। सुबह सात बजे तक नहीं उठने पर परिजनों ने अशोक के कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद नौ बजे दुबारा दरवाजा खटखटाया, तब भी कोई जवाब नहीं मिला तो परिजन यह सोचकर कि सो रहा होगा, इस और कोई ध्यान नहीं दिया। खाना खाने के लिए सुबह 11 बजे जब अशोक को आवाज दी, तब भी अशोक का कोई जवाब नहीं मिला। इस पर पड़ौसी रोडृ की मदद से पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर कमरे में अशोक पंखे से रस्सी के सहारे झुलता मिला। यह देखकर परिजनों की चीत्कार फूट पड़ी। सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को फंदे से उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस का कहना है कि खुदकुशी के कारण अभी सामने नहीं आये।

सर्पदंश से बालक की मौत

आसींद थाने के नापा का खेड़ा गांव के शिवलाल गुर्जर का दस साल का बेटा मुरलीचंद शनिवार सुबह खेत पर था, जहां उसे सांप ने डस लिया। मुरलीचंद को पहले आसींद व बाद में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा दिया।

दो बाइक भिड़ी, एक चालक की मौत

आसींद थाना सर्किल में एनएच 148 डी पर बामणी चौराहे से पहले शनिवार को दो बाइक की सीधी भिड़ंत हो गई। एक चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया, जबकि दूसरे चालक चैनपुरा निवासी सुरेश 38 पुत्र सुवालाल रैगर की मौत हो गई। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

Next Story