मेले में गई नाबालिग बहनों से समुदाय विशेष के युवकों ने झुले में की छेड़छाड और अश्लील हरकतें, हिंदू समाज का थाने पर प्रदर्शन, दी बंद की चेतावनी

मेले में गई नाबालिग बहनों से समुदाय विशेष के युवकों ने झुले में की छेड़छाड और अश्लील हरकतें, हिंदू समाज का थाने पर प्रदर्शन, दी बंद की चेतावनी
X

भीलवाड़ा बीएचएन। जिले के मांडलगढ़ में स्टेच्यू सर्किल पर आयोजित मेगा ट्रेड फे यर में गई नाबालिग बहनों के साथ झुले में समुदाय विशेष के चार युवकों ने न केवल छेड़छाड़ की, बल्कि अश्लील हरकतें व गंदे इशारे भी किये। बीच-बचाव में आये लड़कियों के दो भाइयों के साथ भी आरोपितों ने गाली-गलौच की। उधर, इस घटना को लेकर हिंदू समाज में रोष व्याप्त हो गया। बड़ी संख्या में लोग बीती रात थाने पर पहुंचे और प्रदर्शन कर दोषियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुये बाजार बंद की चेतावनी दी। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई का भरोसा दिलाया। इसके बाद ही लोगों का गुस्सा शांत हो सका। पुलिस इस मामले में चार संदिग्धों को थाने लाई है।

मिली जानकारी के अनुसार, एक युवती ने रिपोर्ट दी कि वह अपनी नाबालिग बहनों के साथ मेगा ट्रेड फेयर मेले में रात नौ बजे खरीदारी के लिए गई थी। जहां वे, झूले में झुल रही थी। इसी झुले में समुदाय विशेष के साहिल सहित चार लडक़ों ने उनके साथ छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें करते हुये गंदे इशारे किये। तीनों चिल्लाई तो उनके भाई वहां आ गये। उन्होंने बीच-बचाव किया। इस दौरान आरोपितों ने उनके साथ भी गाली-गलौच की। पुलिस ने इस रिपोर्ट पर पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया।

वहीं दूसरी और इस घटना को लेकर हिंदू समाज में रोष व्याप्त हो गया। बीती रात दीनबंधु भट्ट, हेमंत चंदवानी, दुर्गेश सैन, ओमप्रकाश ब्रह्मभट्ट, रोशन सिंह, बल्लु व्यास, शंकर लढ़ा सहित बड़ी संख्या में हिंदु समाज के लोग मांडलगढ़ थाने पहुंचे और छेड़छाड़ करने वाले आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। हिंदु समाज के लोगों ने चेतावनी दी कि रविवार दोपहर दो बजे तक आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे मांडलगढ़ के बाजार बंद करवायेंगे। पुलिस ने लोगों को समझाइश करते हुये त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद ही लोगों का गुस्सा शांत हो सका। इसके बाद रविवार दोपहर बाद भी हिंदु संगठन के लोग थाने पर पहुंचे और अधिकारियों से मामले में प्रगति की जानकारी ली। पुलिस ने उन्हें चार संदिग्धों को थाने लाकर पूछताछ करने की बात कहते हुये जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Next Story