दो हादसे- दो कारों ने दो बाइक को लगाई टक्कर, दो की मौत

दो हादसे- दो कारों ने दो बाइक को लगाई टक्कर, दो की मौत

भीलवाड़ा बीएचएन। जिले के कारोई व आसींद थाना इलाकों में दो अलग-अलग सडक़ हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। दोनों की मौत कार-बाइक्स की भिड़ंत मेें हुई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये।

कारोई पुलिस ने बताया कि नसीराबाद रोड़, नगरा अजमेर निवासी शिवांशु पुत्र अनिल गुप्ता ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि उसका बड़ा भाई मनीष गुप्ता रात नौ बजे कारोई से भीलवाड़ा जा रहा था। मुजराज हाइवे पर एक कार ने मनीष की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में मनीष गंभीर रूप से घायल हो गये। हाइवे एंबुलेंस की मदद से मनीष को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इसी तरह एक अन्य हादसा आसींद थाना इलाके में भीम रोड़ पर हुआ। पुलिस ने बताया कि नेगडिय़ा निवासी गणपत सिंह 24 पुत्र जगदीशचंद्र दरोगा भीम स्थित फाइनेंस कंपनी में काम कर घर लौट रहा था। भीम रोड़ पर पायल होटल से आगे गणपत की बाइक को ईको कार ने टक्कर मार दी। हादसे में गणपत सिंह की मौत मौके पर ही हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। हादसे की रिपोर्ट मृतक के चचेरे भाई नेगडिय़ा निवासी भैंरूलाल पुत्र धन्नालाल दरोगा ने ईको चालक के खिलाफ दर्ज करवाई है।

Read MoreRead Less
Next Story