होटल आनंदा में खाने के बिल को लेकर मारपीट, रात को एक बजे हुई घटना‌ मामला दर्ज

होटल आनंदा में खाने के बिल को लेकर मारपीट, रात को एक बजे हुई घटना‌ मामला दर्ज

पारोली । पारोली से कोदूकोटा मार्ग पर आधी रात बाद भी पुलिस के अनदेखी की के चलते होटल संचालक बैधड़क होटल संचालन कर रहे हैं जिसके चलते आधी रात को होटलों पर मारपीट की घटनाएं घटित हो रही है।

ऐसा ही मामला बुधवार बीती रात एक बजे होटल आनंदा पर घटित हुआ है जहां आधी रात बाद खाना खाने आए ग्राहक और होटल कार्मिक के बीच बिल भुगतान के मामले को लेकर मारपीट हो गई ।

मामले को लेकर सरसिया निवासी नरेश कुमार मीणा उम्र 19 वर्ष पुत्र अंबालाल मीणा ने कोदुकोटा निवासी दो जनों सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ जाति सूचक शब्दों से अपमानित करने के साथी मारपीट की घटना को लेकर पुलिस में मामला दर्ज कराया है पुलिस ने बताया कि होटल आनंदा के कार्मिक सरसिया निवासी नरेश मीणा की रिपोर्ट पर कोदूकोटा निवासी खाना पुत्र लादू लाल कीर तथा दिनेश पुत्र भैरूलाल बलाई सहित पांच छह जनों के खिलाफ होटल पर खाना खाने के बाद बिल भुगतान के मामले को लेकर गाली गलोच तथा मारपीट का मामला थाने में दर्ज हुआ है।

मारपीट की घटना में घायल होटल कार्मिक नरेश मीणा का कोटड़ी चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार करवाया गया है।

उधर घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है घटना के बाद आरोपीगण एक मोटरसाइकिल को भी होटल पर छोड़कर भाग गए जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है।

उधर क्षेत्र के लोगों ने बताया कि इस मार्ग पर स्थित होटल आनंदा और होटल हरिओम सहित अन्य होटलें आधी रात बाद भी खुली रहती है, इसमें लोगों ने अवैध गतिविधियों की आशंका जताई है।

Read MoreRead Less
Next Story