नलों में प्रेशर से नहीं आ रहा पानी, देवपुरा के ग्रामीणों ने दी उग्र आन्‍दोलन की चेतावनी

भीलवाड़ा। ग्राम पंचायत चमनपुरा के गांव देवपुरा में पिछले कुछ माह से पानी की समस्या से परेशान है । चम्‍बल योजना का पानी नलों द्वारा सप्‍लाई क‍िया जा रहा है लेकिन प्रेशर नहीं होने से परेशान हो रहे हैं और पानी के लिए भटक रहे हैं।

ग्रामीणों ने बताया क‍ि जिला प्रशासन का प्रथम दायित्व होता है कि व आमजन को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराएं और परेशानी या दिक्कत आने पर तत्काल समस्या का निराकरण करें । लेकिन आमजन की समस्या की ओर ध्यान ही नहीं दिया जा रहा है और ग्रामीण पानी के लिए भटक रहे हैं व परेशान हो रहे हैं लेकिन इस ओर कोई ध्यान नहीं द‍िया जा रहा है |

ग्राम पंचायत चमनपुरा के गांव देवपुरा में पिछले कुछ माह से पानी की समस्या से परेशान है । चम्‍बल योजना का पानी नलों द्वारा सप्‍लाई क‍िया जा रहा है लेकिन प्रेशर नहीं होने से परेशान हो रहे हैं और पानी के लिए भटक रहे हैं | औरतों का कहना है कि पानी नहीं होगा तो घर का पानी कैसे भरेंगे और कम प्रेशर से पानी भरना संभव नहीं है। महिलाओं का यह भी कहना है कि उन्‍हें पानी के लिए भटकना पड़ रहा है संबंधित विभाग को शिकायत करने के बाद भी टालम टोल किया जा रहा है। ग्रामीणों ने बताया क‍ि अगर इसी तरह पानी सप्‍लाई क‍िया जाएगा तो उग्र आन्‍दोलन करेंगे।

Read MoreRead Less
Next Story