अंटाली भीलवाड़ा की मुख्य सड़क हो चुकी खराब, ग्रामीण हो रहे परेशान

अंटाली भीलवाड़ा की मुख्य सड़क हो चुकी खराब, ग्रामीण हो रहे परेशान
X

बेरा (भेरूलाल गुर्जर)। आसींद उपखंड क्षेत्र के गांगलास में वर्षा के मौसम से सड़कों की हालत खराब हो गई है। कई स्थानों पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं, जिससे लोगों की आवाजाही बुरी तरह प्रभावित हो रही है। लोगों ने सड़क को जल्द से जल्द बनाने की मांग की ताकि लोगों की आवाजाही बेहतर ढंग से हो सके। अटाली भीलवाड़ा की मुख्य सड़क जो कि‍ गांगलास सड़क की हालत बद से बदतर हो चली है। लोग इनमें गिरकर घायल हो रहे हैं। वर्षा ऋतु के मौसम में लोगों को उबड़-खाबड़ रास्ते का सामना करना पड़ रहा है।

ग्राम पंचायत गांगलास के आसपास कई सड़कों की हालत खराब हो गई है। गांगलास के हाईस्कूल अंतर्गत आने वाले आश्रित ग्राम के बच्चो अब यहां एडमिशन लेकर पढ़ाई करना नहीं चाहते, क्योंकि स्कूल जाने वाली सड़क की हालत काफी जर्जर है। महज सवा किमी सड़क में डेढ़-डेढ़ फीट के 80 से अधिक गड्ढे हैं, हालत यह है कि सड़क पैदल चलने लायक भी नहीं है जिसके कारण अब आश्रित गांव के बच्चे स्कूल आकर पढ़ाई करने में न नुकुर कर रहे हैं। जब तक सड़क की हालत नहीं सुधरेगी भविष्य में अपने बच्चों को गांगलास स्कूल नहीं भेजेंगे। वे अपने बच्चों की जान जोखिम में नहीं डालना चाहते।

इसी तरह से कई अन्य गांव करियाला, खारड़ा, भीलों का खेड़ा,माल का खेड़ा, सालरमाला, की सड़कों की स्थिति है। वर्षा के कारण कई सड़कों की हालत खराब हो गई है। गड्डों में पानी भर गया है। इनमें गिरकर लोग घायल हो रहे हैं।

Next Story